इस एक्ट्रेस के होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'तुमसे अच्छी तो राखी है'
इस एक्ट्रेस के होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'तुमसे अच्छी तो राखी है'
Share:

इन दिनों लगातार अपने न्यूड अवतार के कारण टीवी एक्ट्रेस सारा खान सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को पता हे होगा कि सारा ने अपना एक नया म्यूजिक एल्बम रिलीज किया है और इस गाने का नाम ब्लैक हार्ट है. इसमें उन्होंने अपने सेक्सी अवतार को दिखाया है और इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि स्लैश प्रोडक्शन के साथ मिलकर सारा खान ने इस गाने को खुद प्रोड्यूस किया है. वहीं इस न्यूजिक वीडियो में सारा ने बोल्डनेस का सारी हदें पार कर दी हैं और हाल ही में सारा ने अपने वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना किया है.

जी हाँ, उनके वीडियो को देखकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा- ''सारा तुम अपना मजहब क्यों नहीं बदल देती...तुम जैसी एक्ट्रेस पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर सकती है। लानत है तुम्हारे मुसलमान होने पर.'' वहीं एक और यूजर ने ''सारा की तुलना राखी सावंत से करते हुए कहा- तुमसे अच्छी तो राखी सावंत है कम से कम कपड़े तो नहीं उतारती.''

आप सभी को बता दें कि सारा खान ने सीरियल 'सपना बाबुल का ... बिदाई' के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी जिसके कारण वह आज भी पसंद की जाती हैं. वहीं इस शो में उन्होंने साधना का बेहद सिंपल किरदार निभाया था लेकिन अब सारा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं जो आप गाने में देख सकते हैं.

बिग बॉस 12: सलमान की फटकार सुनकर रोने लगे घरवालें, आज होगा बड़ा हंगामा

'इश्कबाज' से सुरभि के जाने पर मचा हंगामा, सड़कों पर उतरे लोग

चुपके-चुपके निमकी मुखिया ने की सगाई, इस दिन करेंगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -