आदिपुरुष को पछाड़ आगे निकली सारा और विक्की की फिल्म
आदिपुरुष को पछाड़ आगे निकली सारा और विक्की की फिल्म
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हाल होने वाला है, ये शायद ही किसी ने सोचा था. मूवी को रिलीज हुए अभी 11 दिन हुए हैं, लेकिन दूसरे सप्ताह में ही आदिपुरुष ठंडे बस्ते में जा चुकी है. हाल ये है कि मूवी की लागत निकाल पाना भी अब मुश्किल लगने लगा है. सारा अली खान और विक्की कौशल की मिड सेगमेंट जैसी मूवी भी आदिपुरुष से रेस में आगे चल रही हैं. इस मूवी को रिलीज हुए 25 दिन हो गए हैं, लेकिन कमाई के केस में आदिपुरुष को भी पीछे छोड़ दिया है. 


आदिपुरुष ने रिलीज के 11 वें दिन यानि सोमवार को बहुत ही ज्यादा कम कारोबार किया है.  खबरों का कहना है कि आदिपुरुष ने 11 वें दिन सभी भाषाओं में सिर्फ 1.75 करोड़ का ही कारोबार किया है. इस तरह भारत में आदिपुरुष की कुल कमाई भले ही 275.75 करोड़ हो चुकी हो, लेकिन 11वें दिन का आंकड़ा सबसे कम था.

बता दें कि सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से अपना जादू लोगों पर चला रही है. मूवी को रिलीज हुए 25 दिन हो चुकी हैं और सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी 2.25 करोड़ कमाने में सफल रही. मूवी ने 25वें दिन 2.88 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया जो आदिपुरुष से बहुत ज्यादा है.

सारा विक्की की मूवी विश्वभर में 103 करोड़ की शानदार कारोबार किया. बेहद कम बजट में बनने वाली ज़रा हटके ज़रा बचके निरंतर नोट छाप रही है. वहीं आदिपुरुष की घरेलू कमाई में हर रोज कमी आने लग जाती है. खबरों का कहना है कि आदिपुरुष के ग्लोबल कलेक्शन की तो मूवी ने 450 करोड़ की कमाई कर ली है. कहा जा रहा है. वहीं लक्ष्मण उतेरकर के डायरेक्शन में बनी मूवी  ज़रा हटके, ज़रा बचरे का बजट तकरीवन 40 करोड़ बताया जा रहा है. ये मूवी करीब महीनेभर से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है और 25 वें दिन भी कमाई के मामले में आदिपुरुष जैसी बड़े बजट की मूवी से आगे निकल गई है.

आदिपुरुष के डायलॉग पर आई पंडित धीरेंद्र शास्त्री की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

नीतीश कैबिनेट की बैठक में इन 25 फैसलों पर लगी मुहर

राम की पैड़ी में लड़की ने फैलाई अश्लीलता, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -