Share:
राम की पैड़ी में लड़की ने फैलाई अश्लीलता, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा
राम की पैड़ी में लड़की ने फैलाई अश्लीलता, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

लखनऊ: रामनगरी अयोध्‍या में राम की पैड़ी पर एक लड़की ने सरयू नदी में नहाते हुए फिल्‍मी गाने पर बोल्‍ड डांस कर रील बनाई तो लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। सोशल मीडिया पर लोगों ने वायरल लड़की के वीडियो पर तीखे कमेंट की बौछार करते हुए पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की। अयोध्‍या पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए छानबीन आरम्भ कर दी है। लड़की की तलाश की जा रही है।

बता दें कि बीते वर्ष भी अयोध्‍या में राम की पैड़ी पर उस समय हंगामा मच गया था जब एक पति ने अपनी पत्‍नी को नहाते समय किस कर लिया था। इस पर लड़कों के एक दल ने अश्‍लीलता का आरोप लगाकर प‍ति की पिटाई कर दी थी। तब राम की पैड़ी को वाटर पार्क समझना उस नव दंपत्ति पर इतना भारी गुजरा था कि शायद वे आजीवन इसे नहीं भूल सकेंगे। अब सरयू में लड़की के बोल्‍ड डांस को लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। लड़की ने फिल्‍मी गाने 'पानी में आग लगानी है, इस दिल पर चोट...' पर नाचते हुए रील बनाई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो लोग भड़क उठे। लोगों ने लड़की पर धार्मिक स्‍थल पर अश्‍लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए प्रतिक्रियाएं देनी आरम्भ कर दीं। 

आपको बता दें कि राम की पैड़ी पर इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बीते वर्ष पति-पत्‍नी के किस करते वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा था। भीड़ ने पति की पिटाई कर दी थी। हालांकि उस मामलें में पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची थी। लड़की के डांस के मामले में प्रभारी कोतवाली को जांच सौंपी गई है। इसे लेकर प्रतिक्रिया सोशल मीडिया में एक ओर तीखी प्रतिक्रियाएं देने वालों की भरमार है तो दूसरी ओर कुछ यूजर लड़की के कृत्‍य को अपराध न मानने की भी बात कर रहे हैं। ट्विटर पर सुरेंद्र चतुर्वेदी नाम के एक शख्स ने लिखा है, 'माना कि लड़की ने गलती की है मगर इतना बड़ा अपराध नहीं किया है कि उसके खिलाफ FIR दर्ज हो। चेतावनी देकर छोड़ दिया जना चाहिए। सजा दिलवाना है तो अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कीजिए। जो धन बल का उपयोग कर छूट जाते हैं।'वही लोगों ने लड़की को खरी खोटी सुनाई है।

EOW ने 12 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ धर दबोचा

'तीन तलाक का इस्लाम से कोई ताल्लुक नहीं..', पीएम मोदी बोले- UCC पर लोगों को भड़काया जा रहा, भाजपा दूर करेगी हर भ्रम

रेलवे में काम करने के दौरान टला बड़ा हादसा, बची मजदूरों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -