सारा और जाह्नवी ने केदारनाथ में अपने  अनुभव का खुलासा किया
सारा और जाह्नवी ने केदारनाथ में अपने अनुभव का खुलासा किया
Share:

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अभिनीत कॉफी विद करण सीजन 7, 14 जुलाई को रिलीज होगा, जबकि एपिसोड पहले से ही चर्चा का विषय बन गया है, क्योंकि प्रोमो में सारा अली खान ने उद्योग के उस लड़के के नाम का खुलासा किया है जिसे वह डेट करना चाहती है। अभिनेता केदारनाथ में अपने निकट-मृत्यु के अनुभवों के बारे में भी बताते हैं और विशेष बलों द्वारा उन्हें बचाया गया था।

केदारनाथ की अपनी साहसिक यात्रा के बारे में बोलते हुए, सारा अली खान ने कहा, “हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और चलने के लिए एक सामान्य रास्ता था। लेकिन हम खुद को बेहतर समझते थे। हमने इसके बजाय कुछ और  चुना। चट्टानों की  85 डिग्री ढलान थी और जान्हवी की तरह है कि हम इस पर चढ़ें। ” सारा ने स्वीकार किया कि उन्हें डरपोक  कहलाने का डर है। हालाँकि, रोमांच खट्टा हो गया क्योंकि उनकी चढ़ाई बहुत डरावनी हो गई थी। डर लगने के बारे में स्वीकार करते हुए, सारा ने उल्लेख किया कि कैसे एक समय पर, उन्हें यकीन था कि वे अस्थिर चट्टानों के कारण गिर जाएंगे। जब उन्होंने एक पंखा को अपनी ओर आते देखा तो उन्हें चैन मिला। उन्हें बहुत निराशा हुई, उन्होंने कोई मदद नहीं की, क्योंकि वह केवल उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहते थे। आखिरकार, सारा के ड्राइवर ने उन्हें लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद पाया, और उन्हें विशेष बलों की मदद से बचाया गया।

 जान्हवी ने साझा किया कि कैसे 6000 रुपये बचाने के लिए सारा के 'लो-कॉस्ट-नो-हीटर होटल' की पसंद को याद करते हुए वे लगभग जम गए। उन्होंने आगे कहा, “मैंने दो थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी, मैंने अपने पास मौजूद हर एक कपड़े को पहना था और अभी भी कांप रही थी।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफ़ी विद करण सीजन 7 का प्रसारण हर गुरुवार शाम 7 बजे डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसमें कॉफ़ी बिंगो और मैश्ड अप सहित नए गेम के साथ-साथ सर्वकालिक पसंदीदा रैपिड फ़ायर - प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

 जाह्नवी ने साझा किया कि कैसे वे ₹6000 की बचत के लिए 'कम लागत वाले-नो-हीटर होटल' की सारा की पसंद को याद करते हुए लगभग जम गए। उन्होंने आगे कहा, "मैंने दो थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी, मैंने कपड़ों का हर एक टुकड़ा पहना था, जो मेरे पास था और अभी भी कांप रहा था।

हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार को शाम 7 बजे डिज्नी + हॉटस्टार पर विशेष रूप से प्रसारित होगा, जिसमें कॉफी बिंगो और मैश्ड अप सहित नए गेम शामिल हैं, साथ ही सर्वकालिक पसंदीदा रैपिड फायर के साथ - प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों के करीब लाते हैं।

गुड लक जेरी का ट्रेलर हुआ रिलीज़ : जान्हवी कपूर की भूमिका को मिल रही सराहना

'100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की टी-शर्ट पहनने लगा हूँ', जानिए क्यों मशहूर गायक ने कहा ऐसा

इस खास दिन अपनी प्रेग्नेंसी का राज खोलेंगी कैटरीना कैफ, फैंस को देंगी तोहफा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -