गुड लक जेरी का ट्रेलर  हुआ रिलीज़ : जान्हवी कपूर की भूमिका  को मिल रही सराहना
गुड लक जेरी का ट्रेलर हुआ रिलीज़ : जान्हवी कपूर की भूमिका को मिल रही सराहना
Share:

जाह्नवी  कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि वह बिहार की एक निर्दोष महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो परिस्थितियों के कारण एक निडर ड्रग डीलर बन गई।

ट्रेलर की शुरुआत जाह्नवी कपूर के साथ हुई थी, जिसमें उन्हें बिहार की एक महिला के रूप में दिखाया गया था, जो अपनी मां की देखभाल के लिए नौकरी खोजने के लिए संघर्ष कर रही है, जिसे फेफड़ों के कैंसर का पता चला है। इसमें दिखाया गया है कि जाह्नवी काम की तलाश में एक ड्रग-डीलर गिरोह में जा रही है, जहां वह यह बताने के लिए एक ईमानदार और उल्लसित प्रतिक्रिया देती है कि नौकरी महिलाओं के लिए नहीं है। वह अपने परिवार की देखभाल के लिए एक मालिश करने वाले के रूप में भी काम करती हुई दिखाई देती हैं।  वह अपनी मां के इलाज के लिए पैसे की व्यवस्था करने के लिए एक निडर ड्रग डीलर के रूप में काम करना शुरू कर देती है और अपराधों का संचालन करते समय जीवन-धमकी की स्थिति का सामना करती है। दीपक डोबरियाल भी ट्रेलर में जाह्नवी के प्रशंसक के रूप में दिखाई दे रहे हैं

फिल्म में जयप्रीत 'जेरी' सेठी का टाइटल रोल निभाने वाली जाह्नवी कपूर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर ट्रेलर का लिंक शेयर किया।

ब्लैक कॉमेडी के ट्रेलर में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में थे। गुड लक जेरी 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का रीमेक है, जिसमें नयनतारा मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने किया है, यह 29 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण सुबास्करन अलीराजा, आनंद एल राय और महावीर जैन द्वारा किया गया है, और इसमें साहिल मेहता और सौरभ सचदेवा भी हैं।

 जाह्नवी अगली बार अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन मिली में दिखाई देंगी, जो एक सर्वाइवल थ्रिलर है जिसमें उनके साथ सनी कौशल नजर आएंगी। फिल्म में मनोज पाहवा उनके पिता के रूप में नजर आ रहे हैं। जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ बावल भी पाइपलाइन में है। इसके अलावा, उनके पास राजकुमार राव के विपरीत मिस्टर एंड मिसेज माही हैं।

'100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की टी-शर्ट पहनने लगा हूँ', जानिए क्यों मशहूर गायक ने कहा ऐसा

'कमर 24 इंच और छाती 36 होने पर मिलता था काम', काजोल का चौकाने वाला खुलासा

'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -