रैपर एपी ढिल्लन का कॉन्सर्ट अटेंड करना सारा और जाह्नवी को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
रैपर एपी ढिल्लन का कॉन्सर्ट अटेंड करना सारा और जाह्नवी को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
Share:

फेमस सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन का मुंबई में एक धमाकेदार लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया, इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई स्टार किड भी शामिल हुए. कॉन्सर्ट के एक दिन के उपरांत पुलिस ने ऑर्गेनाइजर्स के विरुद्ध कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के इलज़ाम में FIR रजिस्टर कर ली है. 

सारा- जाह्नवी ने अटेंड किया कॉन्सर्ट: एपी ढिल्लन के लाइव कॉन्सर्ट में कई सारे स्टार किड्स ऑडियंस के तौर पर आए हुए थे. इनमें पॉपुलर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, उनके भाई इब्राहिम अली खान और सारा तेंदुलकर का नाम भी मौजूद है. इन पॉपुलर स्टार किड्स के अतिरिक्त भी कई बड़े सेलिब्रिटी ने लाइव कॉन्सर्ट का लुत्फ़ उठाया. 

सरकार-पुलिस को नहीं थी कॉन्सर्ट की जानकारी:  ख़बरों की माने तो मंबई में हुए इतने बड़े लाइव कॉन्सर्ट के बारे में गवर्नमेंट, पुलिस और BMC के अधिकारी को इस बात की भनक तक नहीं थी. उन्हें इस बात की खबर ही नहीं थी कोविड के बढ़ते खतरे के मध्य लाइव कॉन्सर्ट ऑर्गेनाइज हुआ था और उसमें इतनी बड़ी संख्या में पब्लिक जमा होने लगी थी.  लाइव कॉन्सर्ट को लेकर भाजपा  सरकार ने मुंबई सरकार और BMC के अधिकारियों से प्रश्न करना शुरू कर दिया कि आखिर उन्होंने इसे रोका क्यों नहीं और वो इस बात से अनजान कैसे रहे. 

मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR: मुंबई की वकोला पुलिस ने IPC की धारा 188, 269 के अंतर्गत FIR दर्ज  की जा चुकी है. पुलिस ने ऑर्गेनाइजर्स के विरुद्ध कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के  इलज़ाम में FIR दर्ज की गई है. इतना ही नहीं लाइव इवेंट का आयोजन कलिना सांताक्रूज के फाइव स्टार होटल में आयोजित हुआ था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @janhvikapoorslays___

आखिर क्यों हो रही सामंथा नए गाने को बैन करने की मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स बनने पर बोली प्रियंका- "21 साल के बाद क्राउन घर वापस लाने के लिए...."

उज्जैन में सोनू निगम ने किये बाबा महाकाल के दर्शन, जताई ये इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -