आखिर क्यों हो रही सामंथा नए गाने को बैन करने की मांग, जानिए क्या है पूरा मामला
आखिर क्यों हो रही सामंथा नए गाने को बैन करने की मांग, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  सामंथा रुथ प्रभु  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  सामंथा रुथ प्रभु ने अभी तक अपनी एक्टिंग और फोटोज से हर किसी का दिल जीत लिया, हम बता दें कि  सामंथा रुथ प्रभु  एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन चुकी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी फोटो या एक्टिंग नहीं है. बल्कि उनका नया आइटम सांग है, तो चलिए जानते है... 

साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपने आइटम सॉन्ग 'उ अंतावा उ उ अंतावा' को लेकर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। सामंथा का ये आइटम सॉन्ग मूवी 'पुष्पा' में है। सामंथा के इस आइटम सॉन्ग के विरुद्ध केस दर्ज  कर दिया गया है। 

खबरों की माने तो पुरुषों के लिए कार्य करने वाले एक ऑर्गनाइजेशन ने इस गाने के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। इस गाने पर बैन लगाने की मांग और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। इस गाने के विरुद्ध दायर की गई याचिका में गाने की लिरिक्स पर एतराज जताया गया है, जिसे लेकर बोला जा रहा है कि यह पुरुषों की गंदी सोच को दर्शाता है जैसे वे हर समय केवल सेक्स के बारे में सोचा करते हों।  इतना ही नहीं फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। ये मूवी तेलुगू, तमिल, हिन्दी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाने वाली है।

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

कभी कुली तो कभी बस कंडक्टर थे रजनीकांत, कमाते थे मात्र 750 रुपए

इस रोल के साथ संजय दत्त ने की 'केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -