उज्जैन में सोनू निगम ने किये बाबा महाकाल के दर्शन, जताई ये इच्छा

उज्जैन में सोनू निगम ने किये बाबा महाकाल के दर्शन, जताई ये इच्छा
Share:

अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाले सोनू निगम बीते शनिवार को उज्जैन पहुंचे। यहां आकर उन्होंने महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किये और उसके बाद पूजा अर्चना की। आप सभी को बता दें कि करीब पांच साल बाद सोनू निगम उज्जैन पहुंचे थे और यहाँ उन्होंने मीडिया से चर्चा की। इस चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि वे महाकालेश्वर मंदिर समिति की ओर से तैयार हो रहे अस्पताल के लिए सहयोग देना चाहते हैं। आप सभी को बता दें कि बीते शनिवार को सोनू निगम उज्जैन पहुंचकर सबसे पहले महाकाल मंदिर गए। यहां उन्होंने पुजारी के साथ गर्भगृह में जाकर महाकाल का अभिषेक पूजन किया। वहीं पूजन के बाद वे बाहर आए और मंदिर में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली।

इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत में सोनू निगम ने कहा, 'मैं महाकाल के दर्शन के लिए आता रहता हूं। इस बार करीब पांच साल बाद उज्जै आया हूं। अभी कोई फिल्म या एलबम नहीं आ रहा है। महाकाल मंदिर प्रबंध समिति से निर्माण कार्यों के संबंध में प्रस्ताव मांगा है ताकि दान देकर इसमें सहयोग कर सकूं।' आगे सोनू ने कहा कि, 'महाकाल मंदिर समिति की ओर से बन रहे अस्पताल के लिए सहयोग राशि देंगे।' आप सभी को बता दें कि दर्शन पूजन व चर्चा के बाद महाकाल मंदिर समिति ने सोनू निगम का सम्मान किया।

वहीं उज्जैन से निकलने के बाद सोनू इंदौर भी पहुंचे। यहां बीते रविवार दोपहर को सोनू ने जूनी इंदौर के शनि मंदिर में दर्शन किए और इसके बाद एयरपोर्ट पहुंचे। यहाँ वाटरवर्ल्ड के डायरेक्टर सुीनल अग्रवाल ने उनका स्वागत किया और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से उनकी चर्चा करवाई। आपको बता दें कि इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने सोनू को पितृ पर्वत आने का न्यौता दिया।

लाल जोड़े में दुल्हन बनी कैटरीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

विक्की-कैटरीना के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं होंगे ये सितारे!

अपनी शादी में विकैट ने मेहमानों पर ही खर्च कर दिए लाखों, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -