सारा ने सैफ को किया फादर्स डे विश, ट्रोलर्स बोले- 'या तो अब्बा बोलो या जान'
सारा ने सैफ को किया फादर्स डे विश, ट्रोलर्स बोले- 'या तो अब्बा बोलो या जान'
Share:

दुनियाभर में आज फादर्स डे (Father's Day 2022) मनाया जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे आम लोगों से लेकर ख़ास सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक नाम सारा अली खान का भी शामिल हो गया है। बॉलीवुड एक्टेस सारा अली खान (Sara Ali khan) ने भी सोशल मीडिया पर अपने पापा और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो में सारा पापा सैफ और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही है।

जी हाँ और इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए सारा ने अपने पापा सैफ को फादर्स डे की बधाई दी। जी दरअसल सारा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी फादर्स डे अब्बा जान'। आप सभी को बता दें कि ये फोटो शनिवार लंच डेट की है। जी दरअसल बीते दिन सारा और इब्राहिम पापा सैफ के साथ लंच करने के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे। यह तस्वीर फैमली लंच डेट आउटिंग की है, जिसे आज सारा ने फादर्स डे के स्पेशन मौके पर शेयर किया। वैसे इस फोटो में सभी बेहतरीन लग रहे हैं।

सारा अली खान ने साथ ही करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, श्वेता बच्चन, प्रणिता सुभाष, अजय देवगन, अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख जैसे कई सेलेब्स ने फादर्स डे को स्पेशन बनाते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किए और सभी के पोस्ट को पसंद किया जा रहा है। हालाँकि सारा अपने कैप्शन के चलते ट्रोल हो रहीं हैं और कई ट्रोलर्स का कहना है वह सैफ को अब्बा बोल लें या जान बोले। अब अगर सारा अली खान के काम के बारे में बात करें तो जल्द सारा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नजर आएंगी और इसके अलावा सारा विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ 'गैसलाइट' में भी काम कर रही हैं।

करीना ने पूरी की OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग

बिकिनी में अलाया फर्नीचरवाला ने ढाया कहर, फैंस की बढ़ी धड़कने

साउथ और बॉलीवुड को लेकर वरुण का बड़ा बयान, कहा- 'लोग खराब मूवीज नहीं देखेंगे।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -