Share:
करीना ने पूरी की  OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग
करीना ने पूरी की OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग

करीना कपूर पिछले कुछ वक़्त से डायरेक्टर सुजॉय घोष की अनटाइटल्ड OTT प्रोजेक्ट की शूट‍िंग म व्यस्त चल रहे है। अब प्रोजेक्ट की शूट‍िंग समाप्त होने के उपरांत करीना ने सेट से कुछ ब‍िहाइंड द सीन्स (BTS) फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में मूवी की कास्ट एंड क्रू के साथ साथ करीना के पत‍ि एक्टर सैफ अली खान और बेटे तैमूर को भी देखा जा चुका है। अंदाजा लगा सकते हैं क‍ि करीना ने इस मूवी की शूट‍िंग में अपनी फैमिली का साथ भी एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। 

एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा करने के साथ ही फ‍िल्म के क्रू की तारीफ भी कर चुके है।  वे लिखती हैं- 'DSX! बेस्ट क्रू, बेस्ट राइड, बेस्ट टाइम।।।और मैं श्योर हूं क‍ि ये बेस्ट मूवी भी है।' यह मूवी नेटफ‍िल्क्स पर रिलीज होने वाली है। तस्वीर में करीना के अलावा डायरेक्टर सुजॉय घोष और को-स्टार्स विजय वर्मा, जयदीप अहलावत भी कैंड‍िड पोज देते दिखाई दे रही है। करीना के चेहरे की मुस्कान बता रही है क‍ि वे अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं।

ननद ने करीना को दी शुभकामनाएं: करीना के इस तस्वीर डंप पर प्र‍ियंका चोपड़ा समेत अन्य सेलेब्स और फैंस ने रिएक्शन भी दे डाला है। विजय वर्मा ने करीना के मजे लेते हुए लिखते हैं- 'सब मोह माया है।' वहीं करीना की ननद सबा पटौदी ने अपनी भाभी को शुभाकामनाएं दी है। मूवी की शूट‍िंग तो पूरी हो गई पर इसकी अनाउंसमेंट अभी भी बचा हुआ है। फैंस ने मूवी के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी दिखा दिया है। एक यूजर ने लिखा- 'इसे देखने का और इंतजार नहीं कर सकते, और मैं श्योर हूं क‍ि आपका OTT डेब्यू कमाल का होने वाला है।' दूसरे ने लिखा- 'बहुत एडोरेबल पोस्ट बेबो।' कई अन्य लोगों ने भी इन बीटीएस फोटोज को पॉज‍िट‍िव रिएक्शन दिया है। 

साउथ और बॉलीवुड को लेकर वरुण का बड़ा बयान, कहा- 'लोग खराब मूवीज नहीं देखेंगे...'

मोदी सरकार की 'अग्निपथ' स्कीम के कंगना किया समर्थन, कहा- ''इसका मकसद रोजगार या पैसा..."

बेटी वामिका को पीछे बिठा समंदर ट्रैक पर अनुष्का ने चलाई साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -