सुशांत सिंह केस: मीडिया ट्रायल को प्रतिबंधित करने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में दायर हुई PIL
सुशांत सिंह केस: मीडिया ट्रायल को प्रतिबंधित करने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में दायर हुई PIL
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में चल रहे मीडिया ट्रायल को लेकर मुंबई उच्च न्यायालय में बृहस्पतिवार को जनहित याचिका दर्ज की गई है. सुशांत मामले में निरंतर चल रहे मीडिया ट्रायल को प्रतिबन्ध करने के लिए ये याचिका दर्ज की गई है. साथ ही इस याचिका में उच्च न्यायालय से आग्रह किया गया है कि अभिनेता की मौत को लेकर निरंतर टीवी तथा प्रिंट मीडिया जिस ओर से ट्रायल कर रहे हैं उसे रोका जाए. 

आपको बता दें कि सुशांत केस की जांच अब CBI कर रही है, और जांच के 3 दिनों में CBI ने बहुत कुछ पता लगाने का प्रयास किया है. वही इससे पूर्व अभिनेता के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने बृहस्पतिवार प्रातः रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे. मीडिया से बातचीत करते हुए केके सिंह ने कहा, ‘रिया मेरे बेटे को लंबे वक़्त से जहर पिला रही थी. वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया तथा उसके मददगारों को अविलंब हिरासत में लिया जाए, तथा उसे कठोर सजा दिलाएं.’

वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपनी और अपनी फैमिली की जिंदगी संकट में होने की आशंका व्यक्त की है. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि किस प्रकार से उन्हें जांच में मदद करने के लिए जाते तथा आते वक़्त लोगों द्वारा घेर लिया जाता है. बता दें कि अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पूर्व से ही वित्तीय अपराध तथा अभिनेता को मानसिक प्रताड़ना देने के आरोप में पटना में एफआईआर दायर करायी थी. सर्वोच्च न्यायालय की अनुमति के पश्चात् अब सीबीआई इस केस में जांच कर रही है, तथा जाँच निरंतर जारी है.

रिया ने किया खुलासा, प्राइवेट जेट से 6 दोस्तों के साथ थाइलैंड गए थे सुशांत

संजय दत्त की बीमारी को लेकर अभिनेता के दोस्त ने बताई ये सच्चाई

रिया चक्रवर्ती ने साझा किया सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो, फिर क्यों किया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -