सारा ने दिए बोल्ड पोज, ट्रोलर्स बोले- रमजान में तो पहनो बुर्का...
सारा ने दिए बोल्ड पोज, ट्रोलर्स बोले- रमजान में तो पहनो बुर्का...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जिन्हें बॉलीवुड में कदम रखते ही दो सुपरहिट का तमगा मिल चुका है, ऐसे में देखते ही देखते उनका स्टारडम किसी सुपरस्टार जैसा नजर आने लगा है और सारा को लोग काफी पसंद भी करते हैं. आपको बता दें कि उनके इंटरव्यूज में उनका बोलने का लहजा से लेकर उनकी हाजिर जवाबी सभी कुछ काफी फेमस रहते हैं और हाल ही में इस बार सारा एक बोल्ड तस्वीर के चलते लोगों के निशाने पर हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बोल्ड फोटो शेयर की थे, जिसे लेकर अब वे ट्रोल हो चुकी है. बता दें कि अपने अच्छे व्यवहार से सबका दिल जीत लेने वाली सारा को सोशल मिडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है और यह सिलसिला बी भी जारी है. लेकिन इस ट्रोलिंग की वजह जानकर आप भी हैरान रह हे जाएंगे. 

उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बहुत बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही हैं. अब रमजान के महीने में ऐसी तस्वीर के कारण लोग उन्हें घेर रहे हैं. इस तस्वीर पर सारा के फ़ॉलोअर्स उनसे उनसे नाराज हो गए हैं और कई फ़ॉलोअर्स ने उनकी खूब तारीफ भी की है. इस फोटो को लेकर उन्हें सुधर जाने के नसीहत दे रहे हैं. उनका कहना है कि कम से कम रमजान में तो बुर्का पहन लो. हीं लोग कह रहे हैं कि इस फोटो की वजह से उनका रोजा खराब हो गया है. जिसका गुनाह सारा पर आएगा. 

 

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

तब्बू संग काम करेंगे ईशान, जल्द करने जा रहे डिजिटल डेब्यू

माँ श्री देवी के साथ जान्हवी ने शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

मैं राजनेता नहीं, एक देशभक्त : धर्मेंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -