सारा अली खान ने छोड़ा रिया चक्रवर्ती का साथ, अब बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनी 'बेस्ट फ्रेंड'
सारा अली खान ने छोड़ा रिया चक्रवर्ती का साथ, अब बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनी 'बेस्ट फ्रेंड'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान को यारों का यार बोला जाता है। आए दिन वो अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिखाई देती ही रहती हैं। NCB की रेड के पश्चात् यह भी खुलासा हुआ था कि सारा और रिया चक्रवर्ती बेस्ट फ्रेंड रहे हैं। मगर अब सारा ने अपना गैंग बदल लिया है तथा एक नई बॉलीवुड अभिनेत्री की बेस्ट फ्रेंड बन गई हैं। 

वही हाल ही में सारा अली खान को अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के बहुत नजदीक देखा जा रहा है। दोनों साथ में छुट्टियां मनाने केदारनाथ भी पहुंची तथा वहां से काफी सारी तस्वीरें भी खिंचवाईं। सारा अली खान एवं जाह्नवी कपूर को साथ में जिम भी करते हुए देखा गया था। यही नहीं, दोनों हाल ही में रणवीर सिंह के नए शो 'द बिग पिक्चर' में भी दिखाई दी थीं। 
 
वही यूं तो बॉलीवुड में बोला जाता है कि टॉप अभिनेत्री मित्र नहीं हो सकतीं, मगर समय के साथ ये कहावत भी अब बदल रही है। अभिनेत्री अब एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानने लगी हैं, जिसकी साख सारा अली खान एवं जाह्नवी कपूर की मित्रता को देखकर पता चलती है। जाह्नवी कपूर एवं सारा अली खान बॉलीवुड की नई पक्की दोस्त हैं। दोनों की मित्रता दिन-प्रतिदिन और गहरी होती जा रही है। पहले जिम में साथ वर्कआउट करते थे तथा अब दोनों साथ में ट्रिप भी एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में सारा एवं जाह्नवी केदारनाथ मंदिर पहुंचे। मंदिर में दर्शन करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सारा एवं जाह्नवी दोनों जितनी ग्लैमरस हैं, उतना ही दोनों पूजा भक्ति में भी भरोसा रखती हैं। दोनों ही अभिनेत्रियां मंदिर जाती रहती हैं।

VIDEO: जब एक महिला ने सबके सामने कर दी थी कैटरीना कैफ की बेइज्जती, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल

जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अब उठाया ये बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

दिवाली से पहले सुष्मिता सेन के घर आई लक्ष्मी, लिखा स्पेशल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -