VIDEO: जब एक महिला ने सबके सामने कर दी थी कैटरीना कैफ की बेइज्जती, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में हैं। खबर है कि अभिनेत्री जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल संग सात फेरे लेंगी। मगर विक्की एवं कैटरीना की ओर से इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। अब ये खबर अफवाह है या सच, यह तो आना वाला समय बताएगा मगर आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबरू करवाएंगे, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे कैटरीना को एक औरत ने बीच लताड़ दिया था तथा अभिनेत्री देखती रह गई थीं। 

वही एक पुराने वायरल वीडियो में एक औरत कैटरीना कैफ का वीडियो बनाती नजर आ रही है। उस औरत ने अंग्रेजी में कहा कि हम तुम्हारे साथ अपनी तस्वीर नहीं खिंचवाना चाहते। इस पर कैटरीना बोलती हैं कि आपको यह सब नहीं करना चाहिए। हम अपने शो के कारण बेहद थक गए हैं। इस पर औरत बोलती है कि तुम्हारे भीतर एक बेहतर ऐटीट्यूड होना चाहिए। इस पर कैटरीना बोलती हैं कि हमारा शो काफी लंबा था। महिला ने फिर पलटवार किया तथा बोला कि तुम अपने आप को अभिनेत्री बोलती हो तथा उम्मीद करती हो कि लोग तुम्हें प्यार करें। यदि तुम चाहती हो कि लोग तुम्हें प्यार करें तो अपने एटीट्यूड को सुधारो। कैटरीना उस औरत को चुप होने के लिए बोलती हैं। महिला भी उत्तर देते हुए बोलती है कि मैं तुम्हारी कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं, मुझे चुप होने के लिए मत बोलो। 

वही बात यदि कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की करें तो बहुत वक़्त से होल्ड पर रही उनकी मूवी सूर्यवंशी आखिरकार 5 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस मूवी में उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई देने वाले हैं। इसके अतिरिक्त वो जल्द ही 'फोन भूत' में भी दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी एवं ईशान खट्टर भी दिखाई देने वाले है।

जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अब उठाया ये बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या आर्यन खान ड्रग मामले में दी गई थी रिश्वत ? मुख्य गवाह ने किए सनसनीखेज खुलासे

जानिए आखिर क्यों शाहरुख खान ने अपने घर का नाम रखा था मन्नत?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -