अक्षय-धनुष संग बनेगी सारा की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर
अक्षय-धनुष संग बनेगी सारा की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ आने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द ही सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आने की तैयारी में डूबे हुए हैं। जी दरअसल अब तक फिल्म को लेकर कोई बात सामने नहीं आई थी लेकिन अब इस फिल्म पर पक्की मुहर लग चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई है और इस फिल्म का नाम 'अंतरंगी रे' बताया गया है। मिली खबर के मुताबिक अक्षय के साथ इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान देंगे और इस फिल्म को आनंद एल राय के पुराने जोड़ीदार हिमांशु शर्मा ने लिखा है। आपको बता दें कि यह फिल्म एक लव स्टोरी होने वाली है और इस फिल्म के मेंकर आनंद एल राय है जिनकी यह नै फिल्म है। ऐसा पहली बार होगा कि इस फिल्म सारा दो बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करती नजर आने वाली है। अब तक केवल दो फिल्मों में दिखाई दी सारा अब अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी उत्सुक है। इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू 1 मार्च से शूटिंग शुरू करेगी।

इस फिल्म के बारे में अक्षय कुमार ने कहा है कि "आनंद जिस तरीके से कहानियां कहते हैं उसका मैं मुरीद हूं। उनके साथ एसोसिएशन कर मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने जब मुझे कहानी सुनाई तो मैंने 10 मिनट में ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। यह जरूर है कि इसे शूट करने में मैं उतने दिन नहीं लूंगा, जितना मैं बाकी फिल्में करने के लिए लेता हूं। यह किरदार और इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि जो मैं पूरी जिंदगी याद रखने वाला हूं। इस फिल्म का टाइटल भी बिल्कुल सटीक है। इसमें मैं धनुष और सारा के साथ हूं। यह एक अतरंगी कास्ट है। मुझे पता है कि आनंद जिस सरल तरीके से स्टोरी कहते हैं, उससे फिल्म अपने आप खास बन जाती है।"

कोरोना वायरस से डरी सनी लियोनी, मास्क पहने आई नजर

फिल्म 'एक विलेन 2' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

ग्रैमी अवॉर्ड्स में बोल्ड ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई थी प्रियंका चोपड़ा, अब अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -