ग्रैमी अवॉर्ड्स में बोल्ड ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई थी प्रियंका चोपड़ा, अब अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब
ग्रैमी अवॉर्ड्स में बोल्ड ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई थी प्रियंका चोपड़ा, अब अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स का हिस्सा बनीं. ग्रैमी 2020 से जुड़ी प्रियंका चोपड़ा की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. हालांकि भारतीय फैंस प्रियंका के इस लुक से बेहद नाराज हुए. इतना ही नहीं उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल भी खड़े किए गए. अब प्रियंका ने एक पोस्ट डालकर उन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है.

प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- 'मैं सोच रही थी कि इस साल की शुरुआत कितनी रोमांचक रही है और अभी तो सिर्फ जनवरी का महीना ही गुजरा है. जिन लोगों से आप प्यार करते हो उन्हें बेतहाशा प्यार करें. आप जैसी जिंदगी जीना चाहते हैं वैसी जियें. इस वक्त दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें.' प्रियंका ने आगे लिखा, 'मुझे जो प्यार आप सभी से मिला उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूं और जब मुझे प्यार नहीं मिला उसके लिए भी आभारी रहूंगी. आस-पास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र बनें. यह बहुत जरूरी है. यह जिंदगी एक अनमोल तोहफा है.' अगर देखा जाए तो प्रियंका ने अपने इस पोस्ट से उन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है जो उनके कपड़ों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं.

बता दें  26 जनवरी को सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स का आयोजन लॉस एंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में किया गया. जहां हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति निक जोनस के साथ इस अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लिया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा का रेड कार्पेट पर ग्लैमरस अवतार देखने को मिला.

गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा...'

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

तापसी का बड़ा बयांन कहा - युवक के गलत तरीक से छूने पर मैंने उसकी ऊँगली मोड़ दी थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -