फिल्म 'एक विलेन 2' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
फिल्म 'एक विलेन 2' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
Share:

फिल्म 'एक विलेन'  की सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए है. इस फिल्म में अहम किरदार में जॉन अब्राहम के साथ आदित्य रॉय कपूर  नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी करेंगे. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार, जॉन और आदित्य की फिल्म 'एक विलेन 2' अगले साल 8 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस खबर की पुष्टि फिल्म समीक्षक राहुल राउत ने की है.

राहुल राउत ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'एक विलेन 2' 8 जनवरी 2021 को रिलीज होती. इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी.' वैसे आपको बता दें, 'एक विलेन'  फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में अहम किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आए थे. फिल्म में रितेश देशमुख नेगेटिव किरदार में नजर आए थे. उनका ये किरदार दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ये फिल्म 27 जून 2014 को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी.

'एक विलेन 2' के बारे में बात करते हुए निर्देशक मोहित सूरी  ने मीडिया को बताया था कि 'जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. एक विलेन 2 में दर्शकों को इस बार नए किरदारों के साथ नई कहानी भी नजर आएंगी.' वैसे आपको बता दें, फिल्म में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. खबर के अनुसार, फिल्म मेकर्स ने अभी तक किसी भी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया है. लेकिन शूटिंग शुरू करने से पहले मेकर्स हिरोइन को भी साइन करने की बात सामने आ रही हैं.

फिल्म शमशेरा की शूटिंग पूरी कर वाणी हुई इमोशनल, शेयर किया ये पोस्ट

गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा...'

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -