अपनी ही दादी की बायोपिक में दिखाई देगी सारा अली खान
अपनी ही दादी की बायोपिक में दिखाई देगी सारा अली खान
Share:

मूवी 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अब तक वह इंडस्ट्री के कई टैलेंटड स्टार्स के साथ कार्य कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि यदि दादी और अभिनेत्री शर्मिला टैगौर की बायोपिक में उन्हें कास्ट किया जाए, तो वह कैसे उस रोल को कैरी करने वाली है? इस पर सारा ने बोला है  कि अपनी दादी मां की बायोपिक में काम करना उनके लिए आसान नहीं होने वाला है। 
 
सारा अली खान ने बोला है कि, दादी शर्मिला बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री थी। वह बहुत ही सुंदर और सभ्य हैं। मुझे नहीं पता कि मैं सुंदर और सभ्य हूं या नहीं।' एक्ट्रेस ने इस बारें में कहा है कि वह हमेशा ही अपनी दादी से बात करती रहती हैं, लेकिन उनसे करियर को लेकर कभी अधिक बात नहीं की। मेरी दादी अम्मा काफी समझदार और पढ़ी लिखी हैं, तो हम दूसरी बातों के बारे में अधिक बात करते हैं। 

खबरों का कहना है उनकी जनरल नॉलेज भी बहुत ही अच्छी है। वह बहुत ही क्लासी हैं और दुनिया के तमाम मुद्दों पर उनकी एक राय है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सारा अली खान को आखिरी बार मूवी अतरंगी रे में देखा गया था। इन दिनों वह फिल्म गैसलाइट की तैयारी कर रही हैं।

Dream Girl 2 में आयुष्मान संग जमेगी इस एक्ट्रेस की जोड़ी, रिलीज हुआ मजेदार टीजर

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी सामंथा रुथ प्रभु, इस अभिनेता संग जमेगी जोड़ी

मालदीव्स से मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -