बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी सामंथा रुथ प्रभु, इस अभिनेता संग जमेगी जोड़ी
बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी सामंथा रुथ प्रभु, इस अभिनेता संग जमेगी जोड़ी
Share:

साउथ इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को आप जल्द बॉलीवुड में देखने वाले हैं। वह बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, सामंथा बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं। खबरों के अनुसार फिल्म निर्माता दिनेश विजान अपने अगले प्रोजेक्ट में आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगे।

जी हाँ और यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी और इस फिल्म से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है। इसमें यह दावा किया गया है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सामंथा रुथ प्रभु से संपर्क किया था, जिसके बाद मेकर्स और सामंथा के बीच एक लंबी बातचीत चली। इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी है और सामंथा ने यह प्रोजेक्ट साइन भी कर दिया है। सामने आने वाली रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु एक राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी, जबकि आयुष्मान खुराना एक वैम्पायर के रोल में दिखाई देंगे। केवल यही नहीं बल्कि इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा नीरेन भट्ट इसकी पटकथा लिखेंगे। आपको बता दें कि सामंथा की एंट्री पर अब तक कुछ भी ऑफिशियल एलान नहीं हुआ है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है फिल्म में सामंथा ही होंगी। आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखने वाले हैं और यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी।

मालदीव्स से मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

कॉफी विद करण 7 में धमाका करेंगी विद्या बालन, खुद दी हिंट

नवरात्र में धमाल मचाने को तैयार हैं फाल्गुनी पाठक, लेकर आ रहीं हैं वसालड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -