कभी इतनी मोटी हो गई थी सारा अली खान कि माँ ने भी कर दिया था पहचानने से इंकार!
कभी इतनी मोटी हो गई थी सारा अली खान कि माँ ने भी कर दिया था पहचानने से इंकार!
Share:

बॉलीवुड में हाल ही में कदम रखने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का आज जन्मदिन है. सारा का जन्म आज ही के दिन साल 1995 में हुआ था और वह सैफ अली खान की पहली पत्नी यानी अमृता की बेटी हैं. एक समय था जब सारा काफी मोटी थी लेकिन अब उन्हें देखकर हर कोई उनका फैन हो जाता है. सारा ने अब तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है और वह पहली बार फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद वह फिल्म 'सिम्बा' में नजर आईं. वहीं दोनों फिल्मों से सारा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गईं. वह अब सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं और अपनी फिल्मों के लिए खूब पॉपुलर हैं.

वहीं आपको बता दें कि अपनी ऐक्टिंग स्किल से लेकर उन्होंने अपने वेट लॉस तक पर जबरदस्त मेहनत की है. जी हाँ, फिल्मों में एंट्री से पहले सारा पब्लिक के बीच काफी कम नजर आई हैं और वह विदेश में अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही थीं। इसी के साथ खबरें थीं कि पढ़ाई के दौरान सारा ओवरवेट की समस्या से जूझ रही थीं. जी हाँ, सारा अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करने से घबराती भी नहीं और एक बार करण जौहर के चैट शो में सारा अपने बदले अवतार को लेकर बोल चुकी हैं, जिसमें वह अपने पिता सैफ के साथ पहुंची थीं. जी हाँ, उन्होंने बताया था जब वह अमेरिका में रह रही थीं तब बॉलिवुड सॉन्ग पर डांस करती और एक्टिंग करती सारा का विडियो भी इस शो में दिखाया गया था.

सारा PCOD (Polycystic Ovary Disorder) से जूझ रही थीं और सारा ने अपने ओवरवेट को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया और स्टार बनने का सपना देखती रहीं. वहीं सारा के लिए चेंजिंग पॉइंट तब आया जब उनकी अपनी मां ही एयरपोर्ट पर उन्हें पहचान नहीं पाईं और इस बारे में उन्होंने खुद कहा था. वहीं उसके बाद वह अपनी मां से तब तक विडियो कॉल पर बात करने से बचती रहीं तब तक उन्होंने अपने वेट कम नहीं कर लिया. अब बात करें उनके काम की तो वह जल्द कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह कुली नंबर वन में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

कुछ ऐसी थी सलमान से जैकलीन की पहली मुलाक़ात, सुपरस्टार ने दी थी नाम बदलने की सलाह

जब ऐश्वर्या की फिल्म पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- कोई कुत्ता-मच्छर भी नहीं गया देखने

Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -