सारा की एक्टिंग को लेकर दादी शर्मीला टैगोर ने कही ऐसी बात

Dec 08 2018 11:51 AM
सारा की एक्टिंग को लेकर दादी शर्मीला टैगोर ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' आख़िरकार शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ट्रेलर आने के बाद से ही सारा की शानदार एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है. सुनने में आया है कि फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान का काम सभी को बहुत पसंद आ रहा है. हाल ही में एक खास इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान की दादी यानी शर्मिला टैगोर ने सारा के डेब्यू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शर्मीला ने कहा कि वो सारा से बहुत इम्प्रेस हुई हैं. इंटरव्यू के दौरान शर्मीला ने सारा के बारे में कहा कि, 'मैं सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं उससे बहुत ज्यादा इम्प्रेस भी हूं. मैं उसके कॉन्फिडेंस को लेकर खुश हूं. सारा के अंदर एक अलग सा चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है. जिस तरह से सारा ने अपने आप को तैयार किया है उसे देखकर मुझे बहुत ख़ुशी होती है. इसके साथ ही करण जौहर के शो पर सारा को सैफ के साथ देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ.'

वैसे शर्मीला टैगोर की बातों से ही ये पता चल रहा है कि वो इस वक़्त कितना प्राउड फिल करती होंगी. जहां उनके घर के बच्चे कमाल की अदाकारी से उनका नाम रोशन कर रहे हैं. आपको बता दें सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं.

सुशांत के साथ किसिंग सीन करते समय ऐसा फील कर रही थी सारा

Kedarnath : सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज़ होते ही हुई बैन

Kedarnath Review : कहानी कमज़ोर लेकिन एक्टिंग ज़ोरदार, खूबसूरत वादियों का ले सकते हैं लुत्फ़