सिम्बा : रणवीर सिंह को आखिर मिल ही गयी उनकी अभिनेत्री
सिम्बा : रणवीर सिंह को आखिर मिल ही गयी उनकी अभिनेत्री
Share:

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' में अब तक किसी भी अभिनेत्री को कास्ट नहीं किया गया था. इस पर कई खबरें आ रही थी कि फिल्म में दीपिका पदुकोण होंगी, उसके बाद खबर आयी थी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को इस फिल्म के लिए लिया जायेगा. लेकिन सारे ही तथ्य गलत पड़ गए और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म में किसी और को ही साइन कर लिया है. जी हाँ, आपको बता दें, रोहित ने फिल्म 'सिम्बा' के लिए सारा अली खान को साइन किया है.

कुछ समय से ये खबर आ रही थी कि सारा अली खान भी बॉलीवुड में जल्दी ही डेब्यू करने वाली हैं. आख़िरकार उन्हें फिल्म मिल ही गयी और बॉलीवुड में जाने का टिकट भी मिल गया है. इस बात की जानकरी रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है जिसमें रोहित शेट्टी, सारा अली खान और करण जौहर नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए काफी समय कोई एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी जिसके लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आये थे. अब रणवीर सिंह हैं ही इतने डैशिंग उनके साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा.

इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ ही चुका है और कहा जा रहा है फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी जो सलमान खान की दबंग के साथ क्लैश हो सकती हैं. हालाँकि इस बात का ध्यान रखा जायेगा कि फिल्मों में कोई टक्कर ना हो जिसके लिए फिल्म की तारीख भी बदली जा सकती हैं. तो देखते हैं कब तक रिलीज़ की जाती है ये फिल्म. इसके अलावा रणवीर 'गली बॉय' में भी काम रहे हैं जो फिल्म उनके काफी करीब है.

सालों बाद इस डांसर ने लगाया अक्षय पर यह आरोप

Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -