Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम
Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम
Share:

हमेशा ही अपनी हिट फिल्म देने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन आजकल अपनी फिल्म 'सुपर 30' में व्यस्त चल रहे हैं जिसकी शूटिंग वाराणसी में की जा रही है. ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी पहली बार काम कर रही हैं और बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. मृणाल के बाद एक और टीवी एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. तो आपको बता दें, टीवी एक्टर नंदिश संधू भी 'सुपर 30' के लिए कास्ट किये गए हैं. नंदिश टीवी के पॉपुलर शो 'उतरन' में नज़र आ चुके हैं जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली और अब फिल्मों से डेब्यू करने वाले हैं.

फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका में हैं और वहीँ नंदिश उनके भाई प्रणव कुमार का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म में मृणाल ऋतिक की पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा बता दें, इस फिल्म को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं ये फिल्म बिहार के एक शिक्षक के जीवन पर आधारित है जिनका नाम आनंद कुमार है.

ये एक गणित के शिक्षक हैं जिनके पढ़ाये हुए बच्चे बड़े-बड़े इंस्टिट्यूट में पहुंचे हैं. सिर्फ कुछ ही बच्चों से उन्होंने अपनी कोचिंग शुरू की थी लेकिन अपनी मेहनत और लगन के साथ उन्होंने अपना बड़ा नाम कर लिया और उनकी कोचिंग संस्थान भी बड़े स्तर पर आ गयी. कहा जा रहा है फिल्म अगले साल या फिर नवंबर में रिलीज़ कर दी जाएगी.

आज कराएंगी जाह्नवी अपना पहला फोटोशूट

इस अभिनेत्री ने ब्रेक लेने को बताई करियर डूबने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -