सालों बाद इस डांसर ने लगाया अक्षय पर यह आरोप
सालों बाद इस डांसर ने लगाया अक्षय पर यह आरोप
Share:

बॉलीवुड के जाने माने डांसर अहमद खान ने करीब 16 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. अपने करियर के शुरूआती दिनों में वह दिग्गज डांसर सरोज खान को असिस्ट किया करते थे. और आज जिस मुकाम पर वह खड़े हैं, वह लगभग बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों को अपने डांस स्टेप्स पर नचा चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अहमद खान ने अक्षय कुमार से जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प बात शेयर की.

अहमद ने बताया कि करियर के शुरूआती दौर में अक्षय को सब एक ख़राब एक्टर मानते थे, लेकिन वह कभी भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते थे. अक्सर यह देखा जाता था कि अक्षय को कभी किसी कैरेक्टर आर्टिस्ट का कोई डंस स्टेप पसंद आ जाता था, तो वह खुद के डांस में भी वही करना पसंद करते थे. उस समय अक्षय गाड़ी के ऊपर चढ़कर, यहां-वहाँ हर जगह डांस करने को तैयार रहते थे.

अक्षय के बारे में बात करते हुए अहमद ने बताया कि अक्षय आज जो कुछ भी हैं, अपने दम पर हैं. अपनी मेहनत से ही उन्होंने हर जगह अपनी पहचान बनाई है, नहीं तो शुरुआती दौर में उन्हें कोई कुछ समझता ही नहीं था. अहमद ने बताया बॉलीवुड में डांस को लेकर किसी भी तरह का लॉजिक काम नहीं करता. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम

इस अभिनेत्री ने ब्रेक लेने को बताई करियर डूबने की वजह

आज कराएंगी जाह्नवी अपना पहला फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -