सारा अली खान की नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर ला दिया भूचाल, यूजर्स ने दी लगा दी क्लास
सारा अली खान की नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर ला दिया भूचाल, यूजर्स ने दी लगा दी क्लास
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा सारा अली खान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। सारा ने लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहनी है। वैसे तो सारा की बॉडी देखकर प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि उनकी बॉडी, उन्हें मोटिवेट करती हैं। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वही कोई कमेंट कर रहा है कि आपको ये सब सूट नहीं करता है। तो किसी ने लिखा, सोशल मीडिया के चक्कर में आप कुछ भी साझा करते हैं। वहीं एक ने लिखा कि बड़े लोग, लेकिन छोटे कपड़े। वहीं एक ने कमेंट किया कि सारा आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट में ही अच्छे लगते हो। वहीं एक ने लिखा कि पापा देख लेंगे तो क्या सोचेंगे। कुछ तो शर्म करो। हाल ही में एक इवेंट के चलते करण ने कहा कि उनका अब एक ही मिशन है कि वह सारा की शादी करवाएं। उनके अंदर एक मैच मेकिंग करवाने वाली आंटी है जो सबको साथ देखना चाहते हैं। अब मुझे बस सारा अली खान की शादी करवानी है। वैसे ये सब मैनिफेस्ट मेरे काउच पर होते हैं।

सारा की आगामी फिल्मों की बात करें तो हाल ही में करण ने उनके आगामी फिल्म से मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें सारा व्हाइट कलर की साड़ी पहनें, माइक पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इस फिल्म का नाम है ऐ वतन मेरे वतन। यह फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त सारा मेट्रो इन दिनों में दिखाई देगी जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट करने वाले हैं।

शाहरुख खान का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- ''जमीर' बेचकर की फिल्म...'

शिल्पा शेट्टी ने इस मजबूरी के चलते की थी राज कुंद्रा से शादी, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सारा अली खान ने खोले ब्रेकअप सीक्रेट्स तो कार्तिक आर्यन हुए नाराज, बोले- 'रिश्ते की इज्जत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -