पुरानी फोटो शेयर कर सारा ने खुद को बताया अजीब बच्ची
पुरानी फोटो शेयर कर सारा ने खुद को बताया अजीब बच्ची
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फ़िल्में करने के बाद मशहूर होने वाली सारा अली खान अक्सर अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करती आई हैं. आप सभी ने उन्हें अक्सर ही देखा होगा जब वह बताती हैं कि कैसे वह फैट से फिट हुईं हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक और नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक नई और एक पुरानी फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं दोनों फोटो में सारा काफी अच्छे से तैयार हुई हैं और काफी प्यारी लग रही हैं. इसी के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

छोटी सारा का एक थ्रोबैक, वैसा ही पोज, वैसे ही एक्सप्रेशन, वही सजना धजना, वही दृढ़ विश्वास.' आगे उन्होंने लिखा, 'ध्यान दें कि मुझे पता है मैं अजीब बच्ची लग रही हूं. मेरे शातिर दिखने वाले एक्सप्रेशन को नजरअंदाज करें और मेरी अब की फोटो पर ध्यान दीजिए.' वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले सारा अली खान काफी हैवी वेट हुआ करती थीं और उन्होंने किसी तरह से अपने वजन को कम किया था.

सारा कई बार इस बारे में बता चुकी हैं कि वे हमेशा से एक्ट्रेस बनने का सपना देखा करती थीं इसी कारण उन्होंने वजन कम किया. वैसे सारा अली खान ने साल 2018 में आई डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह संग और इम्तियाज अली खान की फिल्म लव आज कल में कार्तिक आर्यन संग काम किया. अब वह जल्द ही वरुण धवन संग कुली न. 1 में और अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म अतरंगी रे फिल्म में दिखाई देंगी.

57 की उम्र में इस एक्टर की बॉडी देखकर शाहरुख़-ऋतिक ने किया था फ़ोन

लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

अपने जन्मदिन पर स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -