लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

इस समय कोरोना वायरस के कारण सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह बॉलीवुड स्टार्स हो या आम लोग. ऐसे में स्टार्स में सलमान खान भी शामिल हैं. जी दरअसल सलमान करीब 14-15 दिनों से अपने पिता से दूर हैं, जिसके कारण वह उन्हें काफी मिस भी कर रहे हैं. लेकिन, इन सबके बीच उनके फार्म हाउस में उनके साथ कोई और भी मौजूद है, जो लॉकडाउन में उनका पूरा साथ निभा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जी हाँ, हाल ही में इस विषय के बारे में जानकारी खुद सलमान खान ने दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने 'LOVE' के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं. हमेशा से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी जिंदगी के प्यार का खुलासा किया है. आप सभी को बता दें कि सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Breakfast with my love.' जी हाँ, वहीँ सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने घोड़े के साथ नजर आ रहे हैं और इसी घोड़े को उन्होंने अपना 'LOVE' बताया है. इस वीडियो में सलमान घोड़े को अपने हाथ से कुछ हरे पत्ते खिलाते नजर आ रहे हैं.

केवल इतना ही नहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खुद भी अपने घोड़े के साथ हरे पत्ते खाते दिख रहे हैं. इसी के कारण उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस समय लोग सलमान के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं और तो और कमेंट्स के द्वारा सभी उन्हें शानदार, अमेजिंग, बेहतरीन, लाजवाब बता रहे हैं.

जल्द बनेगा अजय देवगन की इस फिल्म का सीक्वल, एक्ट्रेस ने दी हिंट

कंगना की बहन को भी नहीं पसंद आया मसक्कली का नया वर्जन, कहा चीप

ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम