अपने जन्मदिन पर स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल पार्टी

अपने जन्मदिन पर स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल पार्टी

बॉलीवुड में अपने बयानों के कारण ट्रोल होने वाली स्वरा भास्कर ने बीते दिन ही अपना जन्मदिन मनाया है. उन्हें उनकी एक्टिंग के साथ ही उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है और बीते कल ही उन्होंने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के कारण स्वरा के दोस्त भले ही उनसे मिलने नहीं आ सके लेकिन सारे दोस्त वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक साथ इकट्ठे हुए जोरदार तरीके से बर्थडे सेलिब्रेट किया.

 

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक स्वरा भी अपने दोस्तों की इस वर्चुअल हाउस पार्टी से खुश हो गईं. वहीँ इस पार्टी के लिए की गई इस कॉन्फ्रेंस कॉल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'इस वर्चुअल पार्टी में मुझे इतना मजा आया जितना कि मैं सोच भी नहीं सकती थी. पूरे 4 घंटे तक गेम्स और परफॉर्मेंस. आप सभी सबसे अच्छे लोग हैं. मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि मैं कितनी खुशनसीब हूं कि आप मेरे दोस्त हैं.'

इसी बीच स्वरा को बॉलिवुड में उनकी नजदीकी दोस्त मानी जाने वाली सोनम कपूर ने भी बर्थडे विश किया है. बीते दिनों ही सोनम ने स्वरा के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैपीएस्ट बर्थडे स्वरु. तुम्हारी बहादुरी बेहद प्रेरित करने वाली है. हमेशा ऐसी ही बनी रहो. तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां और प्यार मिले. ये सब खत्म होने के बाद तुम्हारे साथ सेलिब्रेट करने का इंतजार नहीं कर सकती. लव यू बहन.' वैसे केवल सोनम ही नहीं बल्कि सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए स्वरा भास्कर को बर्थडे विश किया है. आप सभी को बता दें कि पिछली बार स्वरा साल 2018 में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में दिखाई दी थीं और इस फिल्म में दिए एक सीन के कारण वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं.

जल्द बनेगा अजय देवगन की इस फिल्म का सीक्वल, एक्ट्रेस ने दी हिंट

कंगना की बहन को भी नहीं पसंद आया मसक्कली का नया वर्जन, कहा चीप

ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम