'सिम्बा' के सेट पर है 'गरम मामला', सारा अली खान से शेयर किया वीडियो
'सिम्बा' के सेट पर है 'गरम मामला', सारा अली खान से शेयर किया वीडियो
Share:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. सारा जहां अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग कुछ दिनों पहले पूरी कर चुकी हैं. अब सारा अली खान अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में रणवीर सिंह के साथ व्यस्त हो गई हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल है और फिल्म के सेट से आए दिन तस्वीर लीक होती रहती हैं. अब  सारा अली खान ने रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी का एक फनी वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे गर्म मामला है. इस वीडियो में धोबी घाट का सीन दिखया गया है जिसमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक बैंड लेकर आते हैं जिस पर लिखा है 'हॉट सेट'. सारा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, मामला गर्म है. इस वीडियो को रणवीर सिंह ने भी अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

 

बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की तमिल फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित सेट्टी कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार पुलिस वाले किरदार में फिल्मी परदे पर नज़र आएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली  खान रोमांस करती नज़र आएंगी. इस फिल्म को कारण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. यह फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

IIFA : रैंप पर दिखा अनिल का रॉकस्टार अवतार

B'day Spl : इस एक्टर ने किया था जीनत अमान का रेप, छूट गए थे पसीने

निक से मिलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया रिश्ता पक्का, ऑफिशियली की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -