B'day Spl : इस एक्टर ने किया था जीनत अमान का रेप, छूट गए थे पसीने
B'day Spl : इस एक्टर ने किया था जीनत अमान का रेप, छूट गए थे पसीने
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज बब्बर आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. राज बब्बर का जन्म 23 जून 1952 को यूपी के टुंडला में हुआ था. राज बब्बर इन दिनों फिल्मों से दूर राजनीति के क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं. राज बब्बर की बचपन से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी और वो कई नाटकों में भी हिस्सा लेकर एक्टिंग कर चुके हैं. राज बब्बर बॉलीवुड में बड़ा नाम हैं. उन्होंने अपनी हर फिल्म में अलग तरह का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. राज ने अपने फ़िल्मी करियर में लगभग 150 से भी ज्यादा फ़िल्में की हैं. लेकिन एक फिल्म में राज के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बारे में सोचकर वो आज भी मायूस हो जाते हैं.

दरअसल फिल्म 'इंसाफ का तराजू' की शूटिंग के समय राज के मन में डर बैठ गया था. दरअसल इस फिल्म के समय राज इंडस्ट्री में नए एक्टर थे और उन्हें इस फिल्म में उस समय की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान के साथ एक रेप सीन शूट करना था और इसलिए राज नर्वस हो गए थे. राज को इतनी बड़ी एक्ट्रेस के साथ ऐसा सीन शूट करने में डर लग रहा था. राज को ऐसा लग रहा था कि इंडस्ट्री में उनकी अभी ही एंट्री हुई है और ऐसा सीन शूट करने के बाद शायद इससे उनकी इमेज पर भी फर्क पड़ सकता हैं.

जब 'इंसाफ का तराजू' में राज ने जीनत के साथ रेप सीन शूट किया था तो इस दौरान उनके पसीने छूट गए थे. जीनत राज को देखकर समझ गई थी कि वो इस सीन में कम्फर्टेबल नहीं हैं और इसके बाद जीनत ने राज के साथ रेप सीन की रिहर्सल भी की थी. रेप सीन में राज ने जीनत के साथ जबरदस्ती भी की और हाथापाई भी की लेकिन जीनत ने इसके लिए उफ़ तक नहीं कहा. जब दर्शकों ने फिल्म 'इंसाफ का तराजू' में ये रेप सीन देखा था तो उन्हें राज की एक्टिंग खूब पसंद आई थी.

इस फिल्म के जरिए ही राज को अपने करियर में एक खास पहचान मिल गई थी. खास बात तो ये हैं कि इस किरदार के लिए राज को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का भी अवार्ड मिला था. राज ने बाद में बताया भी था कि, इस फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव था और उन्हें डर भी लग रहा था लेकिन उन्हें कभी ऐसी उम्मीद नहीं थी कि इस किरदार से उन्हें अलग ही पहचान मिल जाएगी.

अनुष्का से जुदा होते ही रोने लगे विराट, प्यार से लगा लिया पत्नी को गले

फैन ने की जाह्नवी के साथ बदतमीजी तो ईशान ने गुस्से में किया ऐसा हाल

IIFA 2018 : ग्रीन कार्पेट पर उमड़ा बॉलीवुड, ऐसे थे सभी के लुक्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -