सौतेली माँ करीना के बारे में सारा अली खान ने कह दी ऐसी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान
सौतेली माँ करीना के बारे में सारा अली खान ने कह दी ऐसी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में अपनी सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं और साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. सारा ने अब तक बॉलीवुड को केदारनाथ और सिम्बा जैसी दो शानदार फ़िल्में दी है जिनमें उनके काम को फैंस ने काफी सराहा गया है. सभी को सारा की बेबाकी और उनका चुलबला अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

हाल ही में सारा ने एक चैट शो के दौरान अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की. जब इस शो में सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' (करीना कपूर) उनकी सौतेली मां हैं? तो इसके जवाब में सारा ने कहा कि, 'लोग कहते हैं कि मैं चाहती थी कि ऐसा हो. मैं करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं चाहती थी कि वो मेरी लाइफ में आए और ऐसा ही हुआ.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा ने करीना की तारीफ की हो बल्कि वो पहले भी करीना की तारीफ कर चुकी हैं. सारा करीना के काम को बहुत पसंद करती हैं और उन्होंने इस बारे में कहा था कि, 'जिस तरीके से वो अपना काम करती हैं वह बहुत अद्भुत है. उनके काम को देखकर मैं उनके पेशेवर अंदाज को अपनाना चाहूंगी.'

कार्तिक की जगह इस एक्टर को डेट करने में लगी सारा अली खान

सारा अली खान की फिटनेस गुरु बनी मलाइका अरोरा, शेयर किया वीडियो

सारा अली खान माँ अमृता के साथ पहुंची थाने, बेहद गंभीर है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -