कार्तिक की जगह इस एक्टर को डेट करने में लगी सारा अली खान
कार्तिक की जगह इस एक्टर को डेट करने में लगी सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस सारा अली खान ने जबसे बॉलीवुड में डेब्यू किया है तभी से वो चर्चा में बनी हुई हैं और 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा की इस फिल्म में उनके लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे. दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद सारा की रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' भी रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इसी के साथ हम बताने जा रहे हैं कि सारा अली खान के बारे में जो किसी को डेट कर रही हैं.

खबर थी कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करने वाली हैं लेकिन खबरें कुछ और ही मिल रही हैं. 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के लिए सारा स्पेशली देहरादून से वापस आईं. सारा अपने साथ केक भी लेकर पहुंचीं. इस खास मौके पर दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए. दोनों की रियल लाइफ केमेस्ट्री देख ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स हैं. अब ये तो बाद में ही पता चलेगा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर भी रहे हैं या नहीं.

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत का नाम उनकी 'राब्ता' को स्टार कृति सेनन के साथ जुड़ चुका है. इससे पहले सुशांत का अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप हो गया था. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद वो लगता है सारा अली खान को डेट कर रहे हैं. सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' है.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा

सारा अली खान की फिटनेस गुरु बनी मलाइका अरोरा, शेयर किया वीडियो

'पानीपत' के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं अर्जुन कपूर, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -