सारा अली खान माँ अमृता के साथ पहुंची थाने, बेहद गंभीर है मामला
सारा अली खान माँ अमृता के साथ पहुंची थाने, बेहद गंभीर है मामला
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. लेकिन हाल ही में सारा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो शनिवार को सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ देहरादून पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया था. जी हाँ... दरअसल अमृता ने ये दावा किया है कि देहरादून के बाहरी इलाके में 16,000 वर्ग फुट से ज्यादा क्षेत्र में फैली संपत्ति उनकी है.

इस बारे में अमृता सिंह का ये भी कहना है कि उनकी ये करोड़ो की संपत्ति पर विवाद चल रहा था जिसके नाम पर मुकदमा अभी भी कोर्ट में पड़ा हुआ है. दरअसल अमृता अपने मामा का निधन हो जाने के कारण देहरादून पहुंची थी और इस दौरान वो बेटी सारा अली खान के साथ उस बंगले में गईं.

इस मामले में पिछले 3 सालों से अमृता सिंह के मामा मधुसूदन की देखभाल करने वाले व्यक्ति खुसीराम ने पुलिस को ये बताया कि इस संपत्ति पर ताला लगा दिया है ताकि कोई भी इसमें न जा पाए. इसके साथ ही अमृता के मामा के करीबी दोस्त ने ये खुलासा किया है कि पिछले तीन सालों से कोई भी मधुसूदन को देखने नहीं आया था और अब उनके निधन के बाद उनकी संपत्ति पर दावा कर रहे है. पुलिस ने बताया कि उप न्यायाधीन इसकी जांच कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने किया करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा...

'सात समुंदर पार' गाने पर सारा अली खान ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

सारा अली खान के कारण बेटी जाह्नवी के लिए इनसे भिड़े बोनी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -