सारा का बड़ा खुलासा, कहा- जब में अकेली रोहित सर के ऑफिस में गई और फिर...
सारा का बड़ा खुलासा, कहा- जब में अकेली रोहित सर के ऑफिस में गई और फिर...
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार सारा अली खान ने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी को लेकर एक बड़ा खुलासा किआ है, जिससे कि हर कोई चौंक गया है. उन्होंने बताया कि एक दिन वे रोहित शेट्टी के ऑफिस में अकेले गई थी. सारा अली खान ने कहा कि जब मैं अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' कर रही थी, तब मुझे इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर से यह जानकारी मिली थी कि रोहित शेट्टी सर 'सिंबा' के लिए किसी नई एक्ट्रेस की तलाश में हैं. जहां उन्होंने उनसे संपर्क साधा.

इस बात के जानकारी लगने के बाद ही सारा ने कहा कि मैंने रोहित सर को मैसेज पर मैसेज करके काम मांगा. लेकिन मुझे अपने मैसेज का जवाब नहीं मिला तो मैं सीधा उनके ऑफिस में ही पहुंच गई. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी के ऑफिस पहुंचकर उनसे काम मांगा. रोहित सारा को अकेले देखकर चौंक गए, क्योंकि वे अकेले ही सीधा उनसे मिलने पहुंच गई थी. 

सारा ने आगे बताया कि उन्होंने मेरा कॉन्फिडेंस देखकर वादा किया था कि मुझे अपनी फिल्म में जरूर लेंगे. इसके बाद में उन्होंने वादा पूरा भी किया था. जहां हाल ही में फिल्म सिम्बा ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. सारा ने आगे रोहित की खूब तारीफ़ की और कहा कि मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे अपने करियर के शुरुआती दौर में ही रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर संग काम करने का मौका मिला. आगे उन्होंने कहा कि हर किसी का वह दिन पूरा ध्यान रखते हैं. 'सिंबा' के सेट पर रोहित सर ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. उन्होंने आगे बताया कि मैं चाहती हूं कि आगे भी रोहित सर के साथ मुझे काम करने का मौका मिले. 

इंदौर पहुंचते ही सलमान को आई बचपन की याद, अरबाज संग शेयर किया ख़ास Video

आर्मी जवान ने 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात, अब हिमेश रेशमिया बनाएँगे फिल्म

साइकिलिंग करती हुई भी बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -