जाह्नवी कपूर और अनन्‍या पांडे से तुलना होने पर सारा अली ने कही ये बात
जाह्नवी कपूर और अनन्‍या पांडे से तुलना होने पर सारा अली ने कही ये बात
Share:

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आए दिन अभिनेत्री सारा अली खान को काफी कम वक्‍त हुआ है लेकिन उन्‍होंने अपनी एक खास जगह बना ली है. फैंस को उनकी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. कुछ ऐसा ही रवैया फैंस का ऐक्‍ट्रेस‍ अनन्‍या पांडेय और जाह्नवी कपूर को लेकर भी है. तीनों ही बॉलिवुड की ऐसी यंगेस्‍ट ऐक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं जिनकी फिल्‍में देखने को फैंस बेताब रहते हैं. शायद यही वजह है कि अक्‍सर ही इन तीनों हिरोईनों को लेकर तुलना भी की जाती रहती है. हालांकि इन अभिनेत्रियों की मानें तो यह आपस में कंपैरिजन जैसा कुछ भी नहीं मानतीं है.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान जब सारा अली खान से अनन्‍या पांडेय और जाह्नवी कपूर के बारे में बात की गई तो सारा ने कहा कि किसी भी तरह की तुलना ठीक नही है. उन्‍होंने कहा कि ऐसे कंपैरिजन का कोई सेंस नहीं बनता है. ऐक्‍ट्रेस सारा अली खान ने कहा कि वह अनन्‍या या फिर जाह्नवी के साथ किसी भी तरह का कंपैरिजन फील ही नहीं करती. वह महज अपने काम पर फोकस करती हैं. उन्‍होंने कहा कि उनका प्रयास केवल अपना बेस्‍ट देने का होता है. सारा ने कहा कि वह अनन्‍या और जाह्नवी के लिए हमेशा विश करती रहती हैं कि वह अपने काम में बेस्‍ट परफॉर्म करें. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि वह भी उनके लिए बेस्‍ट विश करती होंगी. सारा अली खान ने कहा कि हम तीनों अच्‍छे दोस्‍त हैं. उम्‍मीद करते हैं कि सभी अपने-अपने मकाम पर सफलता पाएं. बस समझ यह नहीं आता है कि लोग क्‍यों हमारी तुलना करते रहते हैं. सारा ने कहा कि हम तीनों अलग-अलग हैं. तीनों का काम अलग-अलग है. ऐसे में किसी कंपैरिजन को कोई मतलब नहीं बनता.

वैलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्‍म 'लव आज कल' में सारा अली खान अभिनेता  कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी. यह साल 2009 में आई फिल्‍म 'लव आज कल' का सीक्‍वल है. इस फिल्‍म में लीड ऐक्‍टर सारा अली खान के फादर सैफ अली खान थे. फिलहाल लीड रोल में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. ऐसे में जब फिल्‍म को लेकर तुलना की गई तो उन्‍होंने कहा कि दोनों ही फिल्‍में अपनी जगह हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्‍म में सारा और कार्तिक पहली बार एक साथ दिखाई देंगे. 

सांड की आंख में अनुराग कश्यप करना चाह रहे थे नीना गुप्ता को कास्ट, अभिनेत्री ने किया खुलासा

सरकार ने लिया बड़ा फैसला, Unitech के मकान खरीदारों को मिली राहत

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -