सांड की आंख में अनुराग कश्यप करना चाह रहे थे नीना गुप्ता को कास्ट, अभिनेत्री ने किया खुलासा
सांड की आंख में अनुराग कश्यप करना चाह रहे थे नीना गुप्ता को कास्ट, अभिनेत्री ने किया खुलासा
Share:

हिंदी फिल्म और टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ट्रोलर्स को जवाब देकर भी नीना गुप्ता ने सुर्खियां बटोरी हैं। वही इसी बीच नीना गुप्ता ने एक बार फिर फिल्म 'सांड की आंख' की कास्ट को लेकर सवाल उठाए हैं, जिसकी कारण से वो सुर्खियों में आ गई हैं। नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में 'सांड की आंख' को लेकर खुलासे किए हैं।

वही नीना गुप्ता ने इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म मेकर अनुराग कश्यप फिल्म के लिए उन्हें कास्ट करना चाहते थे, परन्तु फाइनेंसर्स किसी यंग एक्टर्स को कास्ट करना चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री एक बिजनेस है, जिसमें आप बेचते हो और आपको फिल्म में लिया जाएगा। इसके साथ ही नीना गुप्ता ने बताया कि जब अनुराग कश्यप ने फिल्म का ऐलान किया था तो उन्हें बुलाया गया और कहा गया कि वो यह रोल कर सकती हैं। नीना गुप्ता के मुताबिक , अनुराग कश्यप किसी बड़ी एक्ट्रेस को इसके लिए कास्ट करना चाहते थे, लेकिन फाइनेंसर्स ने यंग एक्टर्स के लिए दबाव डाला गया है । 

इसके बाद तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को फिल्म में कास्ट किया गया। फिल्म रिलीज के दौरान भी नीना गुप्ता ने सवाल उठाए थे और ट्वीट कर कहा था- 'हमारी उम्र के रोल तो हमें करने दो।' इसके बाद भी सोशल मीडिया पर फिल्म कास्ट को लेकर बहस खड़ी हो गई थी। इसके साथ ही नीना गुप्ता ने कहा कि उन्होंने कम उम्र में भी बड़ी उम्र की औरतों के किरदार निभाए थे और वो अभी उनसे छोटे किरदार के रोल निभा रही हैं। इसके साथ ही उनका कहना है कि कई रोल यंग एक्टर्स के लिए है, जबकि कुछ रोल ओल्डर एक्टर्स के लिए है।

सरकार ने लिया बड़ा फैसला, Unitech के मकान खरीदारों को मिली राहत

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट

इस फिल्म में करीना कपूर के साथ नजर आ सकते है शाहरुख़ खान, जल्द करेंगे फिल्मो में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -