मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- 'मुस्लिम नहीं हो सकती तुम'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है. वह आजकल भक्त बनी नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल उन्हें लगातार मस्जिद-मंदिर जाते हुए देखा जा रहा है. हाल ही में उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. जी दरअसल सारा अली खान कामख्या मंदिर गईं थीं और यहाँ के दर्शन की तस्वीरें अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जैसे ही उनकी इन तस्वीरों को लोगों ने देखा वैसे ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 

इन तस्वीरों में सफेद रंग के सलवार में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ ही सारा ने कैप्शन में लिखा है, ''शांति, धन्य और कृतज्ञ.'' अब सारा की इन तस्वीरों को देखकर लोग उनपर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. अब कुछ लोग सारा की इन तस्वीरों को देख उनके धर्म पर सवाल उठाने लगे. एक यूजर ने लिखा है, 'सारा आप किस धर्म को फॉलो करती हैं. हिंदू या मुस्लिम.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आप हिंदू हो या मुस्लिम.'

वहीँ एक यूजर ने तो यह तक कह डाला है कि, 'तुम मुस्लिम हो ही नहीं सकती.' वैसे अगर हम सारा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही सारा अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष संग सिल्वर स्क्रीन शेयर करतीं नजर आएंगी. इसके अलावा सारा और भी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिनके खुलासे जल्द हो सकते हैं. सारा को आप सभी ने आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में देखा होगा.

धर्मशाला में बादल फटने से अचानक आई बाढ़, तेज धार में बह निकले कई वाहन, देखें Video

केरलाइट डॉ सोहन रॉय को मिला 'बेहतर विश्व निधि एकता पुरस्कार'

अस्पताल में भर्ती है यह अदाकारा, आर्थिक तंगी की भी है शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -