धर्मशाला में बादल फटने से अचानक आई बाढ़, तेज धार में बह निकले कई वाहन, देखें Video

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मानसून का रौद्र रूप देखने को मिला है. पर्यटन क्षेत्र भागसू में सोमवार सुबह बादल फटने की वजह से अचानक बाढ़ आ गई. देखते ही देखते एक छोटे स नाले ने नदी का रूप धारण कर लिया. बदल फटने से भागसू का नाला ओवरफ्लो हो गया. इस नाले में उफान आनेक की वजह से तेज धारा में कई लग्जरी वाहन बह गए.

 

इस नाले के साथ दोनों तरफ कई होटल भी मौजूद हैं. बादल फटने से इन होटलों को भी नुकसान पहुंचा है. वहीं, स्थानीय लोग बादल फटने और उसके बाद नदी-नालों में ऊान आने की वजह से सहमे हुए हैं. भागसू में इस समय अफरा-तफ़री का माहौल है. सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नज़र आ रहा है पानी का तेज बहाव गाड़ी को बहाते हुए ले जा रहा है. हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में रविवार रात से वर्षा हो रही है. बीते कई दिनों से यहां के लोग भी गर्मी से बेहाल थे. हालांकि, सोमवार को लोगों को गर्मी से राहत तो मिली है, किन्तु भारी बारिश से कई स्थानों से नुकसान की खबरें भी सामने आ रही हैं.

बता दें कि हिमाचल में आए दिन बादल फटने की खबरें सामने आ रही हैं. बीते दिनों हिमाचल प्रदेश के चंबा में भी बादल फटा था. इससे वहां भारी बारिश हुई. बारिश और बादल फटने से बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. सड़कों के साथ ही कई कारें भी क्षतिग्रस्त हो गई थीं. हालांकि, किसी प्रकार के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं थी.

जगन्नाथ रथयात्रा पर पीएम मोदी ने देशभर को दी बधाई

लॉन्च के 1 महीने के बाद भी पोर्टल की कार्यक्षमता में गड़बड़ी में आई तेजी

कोविड की दूसरी लहर के बाद तेजी से सुधर रही आर्थिक स्थिति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -