'केदारनाथ' के सेट से आई सारा की तस्वीर, जल्दी होगा नया गाना रिलीज़
'केदारनाथ' के सेट से आई सारा की तस्वीर, जल्दी होगा नया गाना रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस वक्त अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके लिए वो पूरी तैयार हैं और फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. सारा अली खान की ये फिल्म अगले महीने 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं. इसका ट्रेलर आ चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आया साथ ही इसका पहले गाना भी रिलीज़ हुआ जी काफी चर्चा में है. 

अपनी फिल्म के लिए सारा अली खान और फिल्म के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेयर की है. शेयर हुई इस तस्वीर में सारा और सुशांत मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. सामने आई तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हो की सारा इस में खिलखिलाते हुए दिख रही है. तो वहीँ पीछे बैठे सुशांत सिंह भी सारा को देख हसते हुए नजर आ रहे हैं. 

इसके बारे में बात दें, इस फिल्म का एक और गाना बहुत जल्द रिलीज होने वाला हैं. इससे पहले इस गाने का लुक रिलीज किया गया हैं. इसे सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे 2 घंटे पहले शेयर इस तस्वीर को 126,414 likes मिले हैं. इसके बाद यह भी साबित होता हैं की सोशल मीडिया पर सारा अली खान को किस कदर पसंद किया जाता हैं. फिल्म के लिए सभी बेताब हैं, क्योंकि ये सारा की डेब्यू फिल्म है जिसमें उनका कुछ हॉट अंदाज़ देखने को मिलने वाला है.

आखिर खत्म हुई 'हाउसफुल 4' की शूटिंग, अक्षय ने शेयर की तस्वीर

सड़क 2 के अलावा तीन और फिल्म बनाने वाले हैं महेश भट्ट, दी जानकारी

'zero' के 'इश्कबाज़ी' में और करना होगा इंतज़ार, किंग खान ने बताई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -