नए फोटोशूट में लेडी बग बने नजर आईं सारा अली खान
नए फोटोशूट में लेडी बग बने नजर आईं सारा अली खान
Share:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस बार फिर से अपने नए फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ, एक बार फिर उन्होंने नया फोटोशूट करवाया है और इसी की वजह से सुर्खियों में हैं। आप देख सकते हैं इस थाई हाई स्लिट ड्रेस में सारा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। जी हाँ और सारा के इस किलर लुक पर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं रेड और ब्लैक कलर की इस डिजाइनर ड्रेस में सारा अली एक लेडी बग की तरह दिख रही हैं। जी हाँ और इसका जिक्र खुद ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया है।

'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक

आप देख सकते हैं ब्लैक पेंसिल हील्स के साथ अपने हेयर स्टाइल को भी इस अंदाज में बनवाया है, जो सच में लेडी बग का फील दे रहा है। वैसे फिलहाल अदाकारा का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं। जी हाँ और सारा अली खान को वेस्टर्न लुक वाले अंदाज में देख फैंस गॉर्जियस बता रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को देखकर यह जाहिर हो रहा है कि सारा अली खान को नेचर से बेहद प्यार है, इसकी झलक भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर कर दिखाती रहती हैं।

सारा अली खान अक्सर पहाड़ों और नदियों-झरनों के किनारे मेडिटेशन करती नजर आती हैं और इस बार भी वह दमदार नजर आईं हैं। वैसे सारा अली खान बेहद पॉपुलर स्टार किड्स मानी जाती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 41.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और अपने फॉलोवर्स को वह बहुत प्यार देती हैं। वैसे सारा अली खान की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह जल्द एक दमदार फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

पिता को खास तस्वीर के साथ विक्की ने दी जन्मदिन की बधाई

जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, 12 दिसंबर को होगी सुनवाई

'देश और कुदरत कभी माफ नहीं करेगी', ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना का मजाक उड़ाने पर भड़के अशोक पंडित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -