गोल्डन चकमचमाती ड्रेस में सारा अली खान ने लुटे दिल, वायरल हो रही फोटो
गोल्डन चकमचमाती ड्रेस में सारा अली खान ने लुटे दिल, वायरल हो रही फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को पागल कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में फैंस को सारा अली खान का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है और फोटो को शेयर कर सारा लिखती हैं A little sparkle, a little shineAutumn Winter collections are all mineGo get your favourites, go on join the line‼️@ceriz_fashion #EffortlesslyGlamorous #AW19 #AutumnFashion आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में सारा अली खान गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उनके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स और हैंडबैग भी लिया हुआ है.

वहीं सारा अली खान की कातिलाना अदाएं फैंस को खूब दीवाना बना रहीं हैं और इस समय उनके फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ करने में लगे हुए हैं. वैसे सारा हर बार पाने लुक से मदहोश करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनका फैंस भी उनके फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और इस बार तो सारा ने आग ही लगा दी है.

सोशल मीडिया पर सारा अली खान की लोकप्रियता का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवल इंस्टाग्राम पर उनके 15 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनकी एक एक फोटो का बेताबी से इंतज़ार करते हैं. अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही कार्तिक आऱ्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं और इसी के साथ सारा अली खान वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में भी नजर आएंगी.

रिलीज हुआ पागलपंती का दूसरा ट्रेलर, देखते ही हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप

धीरे-धीरे सुधर रही है लता मंगेशकर की हालत, है आईसीयू में भर्ती

सामने आया दबंग 3 का चौथा गाना, सुनकर दिल हो जाएगा खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -