रिलीज हुआ पागलपंती का दूसरा ट्रेलर, देखते ही हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप
रिलीज हुआ पागलपंती का दूसरा ट्रेलर, देखते ही हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कॉमेडी फिल्मों से कहीं ज्यादा बायोपिक बन रही है लेकिन ऐसे में लोगों को कॉमेडी फिल्मों का इंतज़ार रहता है जो आने वाली है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं जॉन अब्राहम,अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की फिल्म पागलपंती की. आपको बता दें कि इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी दरअसल इस ट्रेलर को देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है क्योंकि यह कॉमेडी से भरपूर है और आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

 

वैसे इससे पहले भी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो आपने देखा ही होगा. उस पहले ट्रेलर में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए तीनों कलाकार ने खूब हंसाया था और अब दूसरा ट्रेलर सामने आया है, जो और भी दमदार और मजेदार है. ये ट्रेलर आपको हंसा-हंसा कर पागल भी कर सकता है. आपको बता दें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम के अलावा अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, इलियाना डीक्रूज, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा नजर आएंगी.

वहीं बीते दिनों ही इस फिल्म से सभी किरदारों के लुक पोस्टर रिलीज किया था और सारे कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है जो ट्रेलर में आप देख सकते हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है और फिल्म का निर्देशक अनीस बज्मी कर रहे हैं. वैसे अनीस कई कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसे फैन ने काफी पसंद किया था. आपको बता दें कि उन्होंने हलचल, दीवाने, नो एंट्री, सैंडविच और वेलकम जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है जो आपको खूब हंसा चुकीं हैं.

धीरे-धीरे सुधर रही है लता मंगेशकर की हालत, है आईसीयू में भर्ती

इस वजह से बूढ़े आदमी की दूसरी पत्नी बनी जूही चावला, पति को कह चुकीं है- 'टाइमपास...'

अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के साथ की हाथापाई, बीच बचाव की जगह बना वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -