Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

Jul 08 2019 10:53 AM
Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' के लिए चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इसका नया धमाकेदार पोस्टर रिलीज हो गया है. इसके पहले फिल्म का टीज़र सामने आया था जो बेहद ही कमाल का रहा. फिल्म बाटला हाउस के ट्रेलर रिलीज के एक दिन पहले मूवी के इस नए पोस्टर ने फैन्स में इस फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ा दी है. हमेशा की तरह इस बार जॉन अब्राहम एक खास अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं जिससे उन्हें फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. 

बता दें, सच्ची घटना पर आधारित जॉन अब्राहम में फिल्म 'बाटला हाउस' एक जांबाज पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म बाटला हाउस के इस नए पोस्टर में भी जॉन अब्राहम पुलिस ऑफिसर के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले फिल्म बाटला हाउस का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जो कि फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के नए पोस्टर पर  लिखा है 'क्या ये फ़र्ज़ी एनकाउंटर है?' 

फिल्म बाटला हाउस का यह नया पोस्टर जॉन अब्राहम ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल शेयर किया है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि जॉन अब्राहम कुछ पुलिसवालों के साथ हाथ में गन लिए दिखाई दे रहे हैं. दूसरी ओर पोस्टर पर फिल्म के नाम के साथ लिखा है कि ‘क्या यह एनकांउटर फर्जी था’. जॉन अब्राहम इस पोस्टर में पुलिस ऑफिसर के दमदार लुक में काफी जच रहे हैं.

दरअसल फिल्म बाटला हाउस की कहानी साल 2008 में दिल्ली के ए-18 में बाटला हाउस में हुए एनकांउटर पर आधारित है. बता दें कि उस समय बाटला हाउस में मौजूद इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था. फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होगी.  

धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन, बाटला हाउस का टीजर रिलीज

'मुंबई सागा' के लिए तय हुई दो लीड एक्ट्रेस