फोटोग्राफर बने शाहरुख़ खान, सुहाना-अनन्या-शनाया की खिंची खूबसूरत तस्वीर
फोटोग्राफर बने शाहरुख़ खान, सुहाना-अनन्या-शनाया की खिंची खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे द्वारा हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और इस फिल्म में एक्टिंग के लिए अनन्या पांडेय को काफी सराहा गया था. जबकि अनन्या के दोस्तों की बात की जाए तो उनकी सुहाना खान और शनाया कपूर की तिकड़ी खूब सुर्ख़ियों में रहती है. हिंदी सिनेमा में तीनों की दोस्ती काफी सुर्खियों में हैं और इन तीनों को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता रहता है.

ख़ास बात यह भी है कि तीनों बेस्टीज़ के लिए सुहाना खान के पिता शाहरुख खान फोटोग्राफ बन गए हैं और शाहरुख द्वारा तीनों की कुछ तस्वीरें क्लिक की गई हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं और इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स में तीनों गर्ल्स स्टनिंग भी लग रही हैं. वहीं इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या पांडे द्वारा लिखा है कि, 'चार्लीज एंजल्स' पहली तस्‍वीर में तीनों कैमरे की ओर देख रही हैं. जबकि, दूसरी तस्‍वीर में तीनों कहीं दूसरी ओर देख रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में गौरी खान द्वारा सोशल मीडिया पर यह बताया गया था कि उनकी बेटी सुहाना ग्रेजुएट हो गई हैं और उन्होंने यह भी बताया था कि कॉलेज की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया है. साथ ही बता दें कि सुहानालंदन के Ardingly College से ग्रेजुएशन कर रही थी और फ़िलहाल अनन्या के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह अब पति पत्नी और वो फिल्म में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

आपका माहौल बना देगी यह हसीना, देखते ही फैंस का निकला पसीना

B'Day : ये है नीतू सिंह कपूर का असली नाम, जानें उनकी अनजानी बातें

VIDEO : फिर सबसे बोल्ड नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, कहा-लोग पी जाते...'

मुंह खोलकर कुछ ऐसा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय, देखें बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -