सिंपल लुक में भी काफी गॉर्जियस दिखी सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल
सिंपल लुक में भी काफी गॉर्जियस दिखी सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आ गई है और उन्हें नई नई फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं. सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था  जिसमें उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की थी. ऐक्टिंग के अलावा सारा अपने बेहतरीन फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी चर्चा की वजह कुछ यही है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो सिंपल और काफी खूबसूरत लग रही हैं. 
 
फ़िलहाल सारा इसी के चलते चर्चा में बने हुए हैं. बता दें, सारा पिछली रात वाइट क्रॉप टॉप, ब्लू डेनिम और वाइट स्नीकर्स में नजर आईं. वह उस वक्त अपनी कार की तरफ बढ़ रही थीं, जब वहां मौजूद पपराजी के कैमरे में कैद हो गईं सारा. सारा का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं. सारा कार्तिक आर्यन से मिलने पिछले दिनों लखनऊ पहुंचीं थीं और लखनऊ एयरपोर्ट का एक विडियो पिछले दिनों खूब वायरल हुआ. ऐसे ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सारा कार्तिक गले लगते नज़र आ रहे हैं. 

इसके साथ ही सारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आएंगी. बता दें कि साथ में दोनों की यह पहली फिल्म है. इसी के साथ दोनों अपने लव अफेयर के लिए चढ्क में हैं और कहा जा रहा है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा सारा 'कुली नंबर 1' की अडॉप्शन फिल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

सुषमा स्वराज के निधन पर बोले जॉन अब्राहम, कहा- रोंगटे खड़े कर देने वाली स्पीच आज भी याद है

धारा 370 पर बोले मधुर भंडारकर, लोगों को याद दिलाई जिम्मेदारी

क्या रिया के प्यार में पागल है सुशांत सिंह ? अभिनेता से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -