धारा 370 पर बोले मधुर भंडारकर, लोगों को याद दिलाई जिम्मेदारी
धारा 370 पर बोले मधुर भंडारकर, लोगों को याद दिलाई जिम्मेदारी
Share:

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद बॉलीवुड में भी इस विषय को लेकर हलचल मची हुई है. बता दें कि कुछ एक्टर्स द्वारा इसके समर्थन में आवाज उठाई गई है, तो वहीं कुछ के द्वारा इस पर विरोध भी जताया गया है. फैशन, चांदनी बार जैसी फिल्में देने वाले बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक, स्क्रि‍प्ट राइटर और प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर द्वारा भी अब  इस मुद्दे पर अपनी राय रखी गई है.

मधुर द्वारा ट्वीट कर कहा गया है कि, 'मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी पूर्वक अपने कमेंट्स को पोस्ट करें. प्लीज किसी भी व्यक्त‍ि को आर्ट‍िकल 370 के खत्म किए जाने को लेकर ना चिढाया जाए. यह समय जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को सहयोग देने का है. हम एक हैं. जय हिंद'.

ख़ास बात यह है कि अनुच्छेद 370 को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा सोशल मीडिया पर रिएक्शंस दिए गए हैं. अनुपम खेर द्वारा अपनी खुशी बयां करते हुए अनुच्छेद 370 का समर्थन किया गया है. अभिनेता परेश रावल द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर ट्वीट किया था कि अब हमारी मातृभूमि वास्तविक मायने में संपूर्ण स्वतंत्रता दिवस है. वहीं विवेक ओबेरॉय द्वारा इसे संयुक्त भारत का सपना देखने वाले बहादुर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि कहा गया था.

आमिर की बेटी ने दिखाया क्रेजी अवतार, तस्वीर मचा रही तहलका

जब अक्षय को यूज़र ने कहा 'फर्नीचर का टुकड़ा', ऐसे दिया जवाब

नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं दीपिका पादुकोण, दिखा सेक्सी लुक

एक सेल्फी के लिए एयरपोर्ट पर शाहरुख़ को घेरकर खड़े हो गए लोग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -