अमिताभ ने शेयर किया बच्ची का क्यूट वीडियो, जमकर हो रहा वायरल
अमिताभ ने शेयर किया बच्ची का क्यूट वीडियो, जमकर हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जी दरअसल वह सोशल साइट्स पर बहुत एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं जो हैरान करने वाले होते हैं. ऐसे में अब हाल ही में अमिताभ ने एक ऐसा क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसे आप भी एक बार देखे बिना नहीं रह सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची हरियाणवी सॉन्ग 'छोटी छोटी बाता पे तु मुंह ना फुलाया कर' पर लिप सिंक करती नजर आ रही है.

 

आप देख सकते हैं 30 सेकेंड के इस वीडियो में बच्ची इतने अच्छे से लिप सिंक रही है जैसे उसे पूरा गाना याद है. वहीं अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते लिखा, 'वाह क्या बात है.' उनके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी को पसंद आ रहा है. वहीं अमिताभ ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

उनके इस वीडियो को अब तक 1 लाख 80 हजार व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट में बच्ची की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा कि ''इस क्यू्ट बच्ची को एक्टिंग स्कूल भेजो ये एक्टिंग के लिए बनी है.'' वहीं दूसरे यूजर ने इस कमेंट पर अपनी सहमति जताई और अन्य यूजर भी बच्ची के क्यूट वीडियो अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जल्द रिलीज होगी एकता कपूर की बायोपिक, यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार!

'वॉर' के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले ऋतिक रोशन कहते हैं, "यह एक बहुत ही सुखद एहसास है।

इस एक्टर के प्यार में रवीना टंडन थी पागल, कर चुकी है सुसाइट की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -