पहाड़ों की याद में गुम है सारा अली खान, शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटोज
पहाड़ों की याद में गुम है सारा अली खान, शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटोज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री  सारा अली खान ने बहुत थोड़े वक़्त में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुकी है। सारा मूवीज के साथ-साथ घूमने का भी शौक रखती है। अभिनेत्री सारा हमेशा अलग-अलग स्थानों पर छुट्टियां मनाने के लिए आया जाया करती है। एक्ट्रेस वेकेशन की फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूल पाती है। इस बार नए वर्ष के अवसर पर सारा कहीं भी नहीं गई हैं, जिस वजह से अभिनेत्री पहाड़ों को बहुत मिस कर रही है। ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी वेकेशन की थ्रोबैक  फोटोज को साझा किया है, जिन्हे बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

सारा ने अपनी कश्मीर ट्रिप की  फोटोज को साझा की है, जिसमें अभिनेत्री अलग-अलग कपड़ों में नज़र आ रही है। सारा अली खान हसीन वादियों का मजा लेती हुई  नज़र आ रही है। इस ट्रिप पर अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा के  दोस्त भी साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों से जाहिर होता है कि सारा कश्मीर ट्रिप को बहुत मिस भी कर रही है। फोटोज को साझा करते हुए सारा ने लिखा- 'पहाड़ को काफी ज्यादा मिस कर रही हूं। सबसे अधिक तो सनकिसिंग की याद आ रही है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में सारा की मूवी 'अतरंगी रे' रिलीज की गई थी। इस मूवी में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई दे रहीं है। अब  अभिनेत्री बहुत जल्द मूवी 'लुक्का छुपी 2' में  दिखाई देने वाली है। इस मूवी में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल नज़र आने वाले है।

‘नशे में SRK के बेटे आर्यन ने एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब’, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का सच

इस अभिनेत्री को मिल चुकी है कई बार जान से मारने की धमकी, कहा- 'पाकिस्तान मेरे लिए खतरनाक'

नए साल पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया वीडियो, खुद दिया वॉइसओवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -