खुद को सुशील और घरेलू लड़की बताकर सारा अली खान ने मांगे शादी के प्रपोजल
खुद को सुशील और घरेलू लड़की बताकर सारा अली खान ने मांगे शादी के प्रपोजल
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर दी हैं जो सभी का दिल जीत रहीं हैं। आप देख सकते हैं सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज डाली हैं, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। यह सभी फोटोज इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनका खूबसूरत अंदाज फैंस को बहुत भा गया है और सभी जमकर एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सारा ने मनीष मल्होत्रा के नए कलेक्शन का लहंगा पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'क्या इस सुशील, घरेलू, संस्कारी लड़की के लिए शादी का रिश्ता है?' वैसे कैप्शन में अपने लिए सारा ने शादी का रिश्ता मांग डाला है और कई लड़के कमेंट कर उन्हें शादी का ऑफर दे रहे हैं। वैसे सारा का यह लेटेस्ट फोटोशूट है जिसमें वो किसी ब्राइड से कम नहीं लग रही हैं। आप देख सकते हैं सारा बड़ी आकर्षक दिख रहीं हैं। हम सभी जानते हैं कि सारा को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत डाला है। वैसे सोशल मीडिया पर सारा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है जो आप उनके इंस्टाग्राम को देखकर पता लगा सकते हैं।

वैसे आपको याद हो तो सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी। जी दरअसल इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे और सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया था। अब जल्द ही आप उन्हें फिल्म अतरंगी रे में देखने वाले हैं।

जानिए क्या है अंतरराष्ट्रीय प्रसन्नता दिवस के पीछे का इतिहास?

सार्वजनिक स्थानों पर नहीं मना सकेंगे होली, डोल यात्रा पर भी बैन...राज्य सकरार का फैसला

देशभर में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए 30 हजार से अधिक केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -