इंदौर पहुंची सारा अली खान, एक महीने तक करेंगी विक्की संग शूटिंग
इंदौर पहुंची सारा अली खान, एक महीने तक करेंगी विक्की संग शूटिंग
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग होने वाली है। यह शूटिंग करीब एक महीने तक चलने वाली है। आपको बता दें कि फिल्म शूटिंग के लिए अभिनेत्री सारा अली खान इंदौर पहुंच गई हैं। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ कैटरीना से शादी करने के बाद अब एक्टर विक्की कौशल भी शूटिंग के लिए इंदौर पहुंचने वाले हैं। अब शहर के अलग-अलग लोकेशन पर आज से सोमवार से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। मिली जानकारी के तहत अभिनेत्री सारा अली खान बीते शनिवार रात 11:00 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंची थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं एयरपोर्ट से वो सीधे होटल पहुंची। यहाँ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी का हिट सॉग हाय चकाचका पर होटल स्टाफ के साथ डांस भी किया। वहीं अभिनेत्री सारा ने अपने प्रशंसकों से बात करते हुए कहा कि आपके इंदौर में बहुत ठंड है। अब अगर हम शूटिंग की बात करे तो इंदौर में अन्नपूर्णा चौपाटी, क्रिश्चियन कॉलेज, गायत्री नगर, बड़ा रावला, सराफा, राजवाड़ा पर लुका छुपी फिल्म की शूटिंग होगी। आप सभी को बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान इस फिल्म के लिए खास तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए दोनों इंदौरी भाषा और रहन-सहन भी सीख रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार शाम को बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किये। वहीं इस दौरान (Saara Ali Khan In mahakal)मंदिर में होने वाली संध्या कालीन आरती में भी वे शामिल हुईं। वहीं आरती ख़त्म होने के बाद सारा ने पूजन थाली से आरती ली और उसके बाद भगवान महाकाल के 10 मिनट तक नंदी हाल से दर्शन किए। आप सभी को बता दें कि बीते कल सारा अली खान बेहद साधारण वेशभूषा में दर्शन करने पंहुची थीं।

ऋतिक रोशन को छोड़ इन्हे डेट कर रहीं हैं सुजैन, रिश्ते पर लगाई मुहर!

पत्नी श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर

नए घर में शिफ्ट हुए कैटरीना-विक्की, करवाई ग्रहप्रवेश पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -